बॉलीवुड

Rashmika Mandanna ने की थी सगाई, फिर बॉयफ्रेंड को दे दिया धोखा

Rashmika Mandanna ने की थी सगाई, फिर बॉयफ्रेंड को दे दिया धोखा
x
रश्मिका मंदाना ने की थी सगाई, फिर बॉयफ्रेंड को दे दिया धोखा ! Rashmika Mandanna got engaged, then cheated on her boyfriend

Rashmika Mandanna दक्षिण भारत की मशहूर एक्ट्रेस है. वैसे तो पूरे देश में रश्मिका को लोग जानते है. हाल ही में 'पुष्पा' से नाम कमाने वाली एक्ट्रेस को अब बॉलीवुड में भी कई ऑफर मिल रहे है. 'पुष्पा द राइज' मूवी लोगो को खूब पसंद आई. साथ ही बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा कर रख दी. रश्मिका मंदाना अब हर जगह पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस बन चुकी है. आज हम आपको बताने जा रहे है की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका ने अपनी सगाई क्यों तोड़ दी थी.

रश्मिका मंदाना तेलगु फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री हैं. रश्मिका ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'किरिक पार्टी' से की थी. रश्मिका की ये पहली फिल्म हिट हो गई है. हाल ही में रिलीज हुआ पुष्पा फिल्म में उन्होंने गांव की लड़की श्रीवल्ली का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया।

एक्ट्रेस ने साल 2017 में एक्टर रक्षित शेट्टी से सगाई कर ली थी. बताया जाता है की कुछ समय बाद एक्ट्रेस ने ये सगाई तोड़ दी. रश्मिका ने अपनी सगाई क्यों तोड़ी इसकी पुख्ता जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. वैसे एक्ट्रेस अब बड़ी एक्ट्रेस बन चुकी है तो उनके पीछे कई एक्टर्स की लाइन है. अब रश्मिका किसे अपना दिल देंगी ये तो कह पाना अभी उचित नहीं है.


Next Story