बॉलीवुड

रणवीर सिंह के बिगड़े बोल- कटरीना कैफ को लेकर विक्की कौशल से कहा- 'ऐसी लड़की से शादी कर ली जो औकात से...'

रणवीर सिंह के बिगड़े बोल- कटरीना कैफ को लेकर विक्की कौशल से कहा- ऐसी लड़की से शादी कर ली जो औकात से...
x
विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कुछ गलत कह दिया।

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने दिसम्बर 2021 में अचानक शादी करके सबको चौका दिया था. दोनों कप्लस को बेहद पसंद भी किया जाता है. दोनों शादी के बाद से काफी खुश भी नजर आते है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी कई लोगो को पच नहीं पा रही की एक्ट्रेस ने अचानक कैसे विक्की कौशल से शादी कर ली है. हाल ही में एक फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान एक्टर रणवीर सिंह ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जो वहां मौजूद लोग सुनकर सन्न रह गए. हाल ही में ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

बताते चले की फिल्मफेयर अवॉर्ड्स नाइट में रणवीर सिंह शो को होस्ट कर रहे थे. इस दौरान रणवीर ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ की जमकर खिल्ली उड़ाई. Ranveer Singh ने विक्की कौशल से कई निजी सवाल किये. जिसका जवाब एक्टर विक्की ने बखूबी दिया है. चलिए जानते है क्या है वो सवाल?


विक्की को बताया खुद के जैसा

अवॉर्ड नाइट वायरल होने में रणवीर कहते नजर आ रहे है की 'विक्की हमारे लुक्स काफी मिलते हैं। दोनों टॉल डार्क एंड हैंडसम है। 'हम दोनों ही मम्मी के लाडले हैं।

कटरीना को लेकर ये कहा

रणवीर सिंह ने आगे कहा की 'मैंने और विक्की दोनों ने दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़कियों से शादी की। और जो हमारी औकात से बाहर हैं।' मैं समझ सकता हूं मुझे भी लोग रोज ऐसा ही बोलते हैं।' रणवीर के ये बात सुनकर वहां पर मौजूद सभी के साथ कटरीना और विक्की भी जोर-जोर से हंसने लगे।

Next Story