बॉलीवुड

Ranveer Singh को उनके ही बॉडीगार्ड ने मारा चांटा? वीडियो वायरल

Ranveer Singh को उनके ही बॉडीगार्ड ने मारा चांटा? वीडियो वायरल
x
साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स 2022 (South Indian International Movie Awards 2022) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पहुंचे थे.

बॉलीवुड में बेस्ट एक्टर का अवार्ड पाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. एक्टर अपने कूल अंदाज़ से सभी का दिल जीत लेते है. हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह को साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स 2022 (South Indian International Movie Awards 2022) में देखा गया था. बताते चले एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक्टर के बॉडीगार्ड ने उन्हें जोरदार थप्पड़ मार दिया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद बॉलीवुड में हंगामा सा मच गया है. चलिए जानते है क्या है इस वीडियो में..

बॉडीगार्ड ने मारा रणवीर को थप्पड़

पिछले दिनों रणवीर सिंह साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स 2022 के रेड कारपेट पर धमाकेदार अंदाज में एंट्री करते दिखे थे. इस दौरान सुपरस्टार रणवीर सिंह की एक झलक देखने के लिए काफी भीड़ लग गई. रणवीर सिंह को इस दौरान लोगों से बचाने में उनके बॉडीगार्ड्स को भी खासी मशक्कत करनी पड़ी. इसी बीच एक्टर के साथ एक ऐसी घटना घट गई कि खुद रणवीर सिंह भी अचंभे में पड़ गए. दरअसल, रणवीर सिंह को SIIMA इवेंट के दौरान फैंस से बचाने के लिए बॉडीगार्ड्स को खासी मुश्किल उठानी पड़ रही थी. जिसके बाद एक्टर को एक फैन से बचाने के लिए उनके एक बॉडीगार्ड ने थक्कामुक्की के बीच गलती से एक्टर को ही थप्पड़ रसीद कर दिया.



रणवीर सिंह को अचानक लगा ये थप्पड़ उनके भी होश उड़ा गया. हालांकि एक्टर ने उस वक्त इस घटना को उस वक्त काफी स्पोर्टली हैंडल किया. एक्टर तमाचा लगने के बाद अपना गाल सहलाते दिखे. मगर फिर कुछ ही देर बाद हंसकर बाकी फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक करवाने में बिजी हो गए. रणवीर सिंह का ये अंदाज फैंस का दिल जीत ले गया. जिसके बाद लोग रणवीर सिंह के जेस्चर की जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं.

Next Story