बॉलीवुड

Ranveer Singh Nude Photoshoot Case: एक्टर रणवीर नंगे थें या इनरवियर में, हो रही फॉरेसिंक जांच

Ranveer Singh Nude Photoshoot Case: एक्टर रणवीर नंगे थें या इनरवियर में, हो रही फॉरेसिंक जांच
x
Ranveer Singh Nude Photoshoot Case: फोटोशूट मामले में एक्टर रणवीर सिंह ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि उनकी फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है.

Ranveer Singh Nude Photoshoot Case: विवादित फोटो को लेकर एक्टर रणवीर सिंह का बयान सामने आ रहा है। उन्होने पुलिस को दिए अपने बयान में आरोप लगाए है कि उनके फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है। उनका कहना है कि जिस फोटो में नंगा दिखाया जा रहा है उसमें वे इनरवियर पहन रखी थी, जबकि यह निर्वस्त्र फोटो है। जिससे साफ है कि जानबूझ कर किसी ने उनके फोटो से छेड़छाड़ की है।

दिख रहे प्राइवेट पार्ट्स

रणवीर सिंह ने पुलिस को बताया कि इंस्टाग्राम (Ranveer Singh Instagram Images) पर जो 7 फोटोज पोस्ट कीं, वो अश्लील नहीं थीं और उन्होंने उसमें इनरवियर पहना हुआ था। जिस फोटो को देखकर केस किया गया है कि उसमें प्राइवेट पार्ट्स दिख रहे हैं, वो सब गलत है।

टेस्ट के लिए भेजी गई फोटो

रणवीर के बयान के बाद पुलिस इस मामले की गहराई से जांच करने में जुट हुई है। जानकारी के तहत जिस फोटो को लेकर केस किया गया है, पुलिस उसे अब जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी में भेज रही है, जिससे ये पता चल सके कि वाकई फोटो मॉर्फ्ड थीं या न्यूड फोटोशूट ही किया गया था। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी और फोटो गलत साबित हुई तो उन्हे क्लीन चिट मिल सकती है।

यह था मामला

दरअसल Bollywood एक्टर रणवीर सिंह ने 22 जुलाई 2022 को पेपर मैगजीन (Paper Magazine) के लिए न्यूड फोटोशूट (Nude Photoshoot) कराया था। इन तस्वीरें को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसके बाद रणवीर के खिलाफ मुंबई के एक एनजीओं ने चेंबूर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रणवीर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था।

Next Story