बॉलीवुड

HBD Ranveer Singh: अनुष्का शर्मा के प्राइवेट पार्ट की तरफ देख रणवीर सिंह कह दी थी गंदी बात, भड़क गई थी एक्ट्रेस, और कहा था औरतो की इज़्ज़त करो, नहीं तो....

HBD Ranveer Singh: अनुष्का शर्मा के प्राइवेट पार्ट की तरफ देख रणवीर सिंह कह दी थी गंदी बात, भड़क गई थी एक्ट्रेस, और कहा था औरतो की इज़्ज़त करो, नहीं तो....
x
HBD Ranveer Singh: अनुष्का शर्मा के प्राइवेट पार्ट की तरफ देख रणवीर सिंह कह दी थी गंदी बात, भड़क गई थी एक्ट्रेस, और कहा था औरतो की इज़्ज़त करो! Looking at Anushka Sharma's private part, Ranveer Singh had said dirty talk, the actress was furious, and said respect women

Happy Birthday Ranveer Singh: अभिनेता Ranveer Singh ने कल अपना 37 वां जन्मदिन मनाया था. बता दे की एक्टर रणवीर सिंह खुद की मेहनत से आज बॉलीवुड में राज कर रहे है. इनका फिल्मी कैरियर एक-दो फिल्मों के बाद से ही चल पड़ा था।इनकी पहली फिल्म बैंड बाजा बारात थी। जोकि लोगों को आज भी काफी पसंद आती है।

रणवीर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी है।ये अपने फंकी स्टाइल ,अभिनय और मुंहफट जवाब की वजह से लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। ये मस्ती ही मस्ती में अपने दिल की सारी बात जुबां पर ले आते हैं। इसे लेकर उन्हें कई बार पछतावा भी महसूस होता है। कुछ ऐसा ही इन्होंने करण के शो कॉफी विद करण में किया जिसका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था।


रणवीर सिंह की अनुष्का को लेकर की गई नादानी

2011 में जब बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मेकर करण जौहर कॉफी विद करण के शो पर रणवीर के साथ Anushka Sharma ने शिरकत की थी। इसी दौरान करण ,रणवीर अनुष्का के बीच काफी खुशनुमा माहौल बन गया लेकिन तभी रणवीर ने अनुष्का को लेकर एक भद्दा कमेंट कर दिया। जिसे सुनने के बाद अनुष्का कुछ समय तक अनकंफरटेबल महसूस करने लगी।

रणवीर के स्वभाव से इनके करीबी लोग वाकिफ है कि ये बात करने के दौरान अपनी सारी हदों को तोड़ देते हैं । इन्होंने ठीक ऐसा ही अनुष्का भी किया था। रणबीर की बाते सुनकर अनुष्का कुछ देर के लिए शॉक रह जाती है। वही करण जोहर जोर से हंस पड़ते है।इसी दौरान अनुष्का रणवीर को शो के दौरान ही उन्हें मारने लग जाती हैं और आगे कहती हैं कि मुझसे इस तरह की बातें बिल्कुल मत किया करो। सालों पुराना वीडियो आजकल इंटरनेट पर छाया हुआ है। वैसे आप शायद नहीं जानते होंगे कि इस वीडियो को देखने के बाद लोगो ने करण जौहर और रणवीर सिंह की सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई की गई।

'दिल धड़कने दो' में दोनो ने स्क्रीन शेयर की

बॉलीवुड की माने तो फिल्म बैंड बाजा बारात की शूटिंग के बाद अनुष्का और रणवीर सिंह एक दूसरे को डेट कर रहे थे,लेकिन दो साल बाद ही इन्होंने अपना रास्ता बदल दिया।

ये दोनों साथ में 2015 में जोया अख्तर की फिल्म दिल धड़कने दो में दिखे थे।इस फिल्म में दोनों के एक से बढ़कर एक इंटिमेट सीन फिल्माने थे।दर्शकों को भी इनकी केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी।

निजी जिंदगी में खुशहाल है

अनुष्का शर्मा ने कई फिल्में करने के बाद 2017 में जाने-माने क्रिकेटर विराट कोहली के साथ शादी कर ली। वहीं रणवीर ने भी दीपिका पादुकोण के साथ शादी करके अपना घर बसा लिया। दोनों ही अपनी जिंदगी में काफी खुश है। इस बात का अंदाजा इनके सोशल मीडिया अकाउंट डाली गई पोस्ट को देख कर लगा सकते है।

Next Story