बॉलीवुड

शाहरुख खान के पड़ोसी बनें रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण, 119 करोड़ में खरीदा अपार्टमेंट

शाहरुख खान के पड़ोसी बनें रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण, 119 करोड़ में खरीदा अपार्टमेंट
x
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने लिए एक नया आशियाना खरीदा है. वे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान के पड़ोसी बन गए हैं.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh and Deepika Parukone New Home) ने अपने लिए एक नया आशियाना खरीदा है. वे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के पड़ोसी बन गए हैं. उनके इस नए आशियाना की कीमत 119 करोड़ रुपए बताई जा रही है और जल्द ही बॉलीवुड कपल इस अपार्टमेंट में शिफ्ट होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने लिए नया क्वाड्राप्लेक्स खरीदा है, जो शाहरुख खान और सलमान खान के घर के नजदीक है. जिसकी कीमत 119 करोड़ रुपए है. उनके इस मकान से अरेबियन समुद्र का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है.

कैसा है रणवीर - दीपिका का आशियाना

रणवीर सिंह का यह आशियाना बेहद खूबसूरत है. हांलाकि यह अभी अंडर कॉन्स्ट्रक्शन है. लेकिन जल्द ही इसे कम्पलीट कर रणवीर और दीपिका को सौंप दिया जाएगा. जिसके बाद वे यहां शिफ्ट होकर शाहरुख खान और सलमान खान के पड़ोसी हो जाएंगे. इस अपार्टमेंट से अरेबियन समुद्र का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है. मीडिया के अनुसार इसकी कीमत 119 करोड़ रुपए है. उनका यह घर देश के बेहद महंगे अपार्टमेंट में से एक है.

खास बात ये है कि ये रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण का यह अपार्टमेंट शाहरुख खान के मन्नत (Shah Rukh Khan's Mannat) और सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट (Salman Khan's Galaxy Apartment) के बीच में पड़ता है. बताया जा रहा है कि उनका अपार्टमेंट टावर की 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिल पर स्थित है. इसमें कुल 11,266 वर्ग फुट का कालीन एरिया है और 1,300 वर्ग फुट की खास छत है. खबर है कि रणवीर को इस घर के साथ 19 पार्किंग एरिया अलॉट हुए हैं.

पॉश इलाके की महंगी प्रॉपर्टी के मालिक बनें रणवीर दीपिका

शाहरुख खान और सलमान खान जैसे सुपरस्टार के रिहायश वाले बैंडस्टैंड बांद्रा (वेस्ट) एरिया की कीमत देश भर में सबसे महंगी मानी जाती है. जिस एरिया में रणवीर दीपिका ने अपार्टमेंट खरीदा है उस प्रॉपर्टी की वर्तमान कीमत 1 लाख रुपए प्रति वर्ग फुट के आसपास बताई जा रही है. रणवीर ने इसे 119 करोड़ में परचेस किया है, इसमें 7.13 करोड़ की स्टाम्प ड्यूटी उन्होंने पे की है.

585 करोड़ रुपए के मालिक हैं रणवीर सिंह - दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह एवं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण साझात तौर पर 585 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. 2022 में दीपिका पादुकोण की नेट वर्थ 312 करोड़ रुपए है, जबकि रणवीर सिंह की नेट वर्थ 273 करोड़ रुपए के आसपास है. अब दोनों ने मिलकर 119 करोड़ का एक आशियाना अपने लिए खरीदा है.

Next Story