बॉलीवुड

तलाक़ की खबरों के बीच Ranveer Singh का बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस Deepika Padukone को नहीं मानते अपनी पत्नी? सरेआम खोली शादीशुदा जिंदगी की पोल

ranveer_deepika
x

ranveer_deepika

लगभग 2 महीने पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई थी.

लगभग 2 महीने पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई थी. बताते चले की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की तबियत खराब हो गई थी जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इसी बीच एक्ट्रेस दीपिका और उनके पति रणवीर सिंह के बीच दरार की अफवाह भी उड़ाई जाने लगी थी. खैर ये बात बाद में फ़र्ज़ी निकली थी. और फिर दोनों को एक साथ कई बार एक साथ देखा गया था.

2018 में की थी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी (Ranveer Singh and Deepika Padukone got married in 2018)

बताते चले की रणवीर और दीपिका ने 14 नवंबर, 2018 को इटली में शादी की थी. वही दीपिका और रणवीर फिल्म राम लीला के बाद ही एक दूसरे के करीब आए थे, लेकिन सच तो ये है कि दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म की शूटिंग से पहले ही हो गई थी.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कई फिल्मो में आए साथ नजर (Ranveer Singh and Deepika Padukone appeared together in many films)

राम-लीला के बाद दीपिका और रणवीर ने फाइनडिंग फैनी, बाजीराव-मस्तानी और पद्मावत मे साथ काम किया है. इसके अलावा फिल्म '83' में भी दोनों की जोड़ी नजर आएगी. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है. वही कुछ महीने पहले एक्टर रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने सभी के सामने बोल दिया है की दीपिका वो अपनी पत्नी नहीं मानते और अब ये बात सोशल मिडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई थी.



प्यारी सी गुड़िया मानते है (looks like a cute doll)

दरअसल एक्टर रणवीर सिंह ने दीपिका को अपनी पत्नी माने से साफ़ इंकार कर दिया है. एक्टर ने कहा की एक्ट्रेस उनके घर वालो की और उनकी काफी अच्छे से देखभाल करती है. एक्टर ने कहा की उन्हें वो पत्नी नहीं बल्कि एक छोटी सी प्यारी गुड़िया मानते है. उनका ये व्यवहार रणवीर को काफी पसंद आता है. रणवीर ने कहा की वो उनके लिए एक गुड़िया घर वाली छोटी लड़की की तरह हैं बोलकर काफी चिढ़ाते है और इसी कारण वो उनको पत्नी नहीं मानकर एक प्यारी गुड़िया मानते है.

Next Story