बॉलीवुड

Ranveer Singh: रणवीर को लेकर आई बुरी खबर, लगातार फ्लॉप से लगा झटका, दीपिका की हुई ऐसी हालत

Ranveer Singh
x

Ranveer Singh

Ranveer Singh: रणवीर सिंह बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. रणवीर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है.

Ranveer Singh: रणवीर सिंह बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. रणवीर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. बैंड बाजा बारात (2010) से शुरुआत करने वाले एक्टर रणवीर सिंह को लेकर एक बार बड़ी खबर सामने आ रही है. 83 से लेकर उनकी जयेशभाई सहित कई बॉलीवुड फिल्मे लगतार फ्लॉप हो रही है. 2022 में रणवीर सिंह एक फ्लॉप एक्टर के रूप में नजर आए है. ऐसे में अब निर्माताओं का रणवीर के प्रति विश्वास उड़ता जा रहा है. 200 करोड़ की सर्कस मात्र 35.65 करोड़ रूपए ही कमा चुकी ऐसे में निर्माताओं को घाटे पर घाटा हो रहा है.

रणवीर सिंह के प्रति यशराज फिल्म्स कंपनी ने उनसे संबंध ख़त्म कर लिए थे. लेकिन एक बार फिर बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है की फिलहाल रणवीर सिंह के साथ कोई फिल्म नहीं करने का फैसला कंपनी के द्वारा किया गया है. आदित्य चोपड़ा इन दिनों स्पाई युनिवर्स की थ्रिलर बनाने में ध्यान दे रहे है. ऐसे में अभी फ़िलहाल एक्टर रणवीर सिंह के लिए उनके पास कोई काम नहीं है.

रणवीर सिंह के साथ काम करके यशराज फिल्म्स को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा है. ऐसे में फ़िलहाल रणवीर सिंह के साथ कम्पनी काम नहीं करना चाह रही है. और न ही उनपर पैसा नहीं लगाना चाहती है.

एक्टर ने रासलीला राम-लीला (2013), बाजीराव मस्तानी (2015) और पद्मावत (2018). सहित कई हिट फिल्मे दी है. वही रणवीर सिंह के लगातार फ्लॉप करियर के चलते दीपिका पादुकोण भी तनाव में है.

Next Story