बॉलीवुड

Govinda और Rani Mukerji को होटल के बेडरूम में गोविंदा की पत्नी ने पकड़ा था इस हालत में, गोविंदा रानी के ऊपर....

Govinda और Rani Mukerji को होटल के बेडरूम में गोविंदा की पत्नी ने पकड़ा था इस हालत में, गोविंदा रानी के ऊपर....
x
Govinda और Rani Mukerji को होटल के बेडरूम में गोविंदा की पत्नी ने पकड़ा था इस हालत में, गोविंदा रानी के ऊपर....! Govinda and Rani Mukerji were caught by Govinda's wife in the hotel bedroom. In this condition, Govinda is on top of Rani.

Rani Mukerji भला ही बॉलीवुड में नहीं दिख रही है लेकिन एक समय रानी ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे दी थी. Govinda और रानी मुखर्जी की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता था. पर्दे के साथ-साथ इन जोड़ी को हकीकत में भी बहुत पसंद किया गया था. रानी मुखर्जी की गिनती बॉलीवुड में खूबसूरत एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है. गोविंदा एक ऐसे एक्टर थे जिन्हे हर कोई पसंद करता है. लेकिन कुछ समय बाद गोविंदा की बॉलवुड से दूरिया बनती गई. गोविंदा अपने अफेयर को लेकर भी मीडिया में काफी छाए हुए थे. गोविंदा ने कम उम्र में ही शादी कर ली थी.

Rani Mukerji और गोविंदा एक दूसरे के काफी नजदीक आने लगे. बता दे की Govinda शादीशुदा थे वही रानी मुखर्जी शादी शुदा नहीं थी. फिर भी दोनों के अफेयर की चर्चा तेजी से होने लगी. यहाँ तक की ये खबर भी आने लगी थी की गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता से तलाक़ लेकर रानी से शादी कर लेंगे. बताया जाता है की सुनीता ने गोविंदा को रानी के चक्कर में फंसने से बचाने की पूरी कोशिश की थी.


Rani Mukerji और Govinda को इनकी पत्नी ने एक फ्लैट में रंगे हाथ पकड़ा लिया था. बताया जाता है की गोविंदा रानी के ऊपर अपनी पत्नी को देखते ही गुस्सा करने लगे थे. बता दे की सुनीता और गोविंदा का रिश्ता टूटने की कगार में था. लेकिन ऐन वक़्त पर सुनीता ने इस रिश्ते को संभाल लिया. आज दोनों सितारे अपनी-अपनी फैमली के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे है.

Next Story