बॉलीवुड

रानी मुखर्जी ने किया होने वाले ससुर अमिताभ बच्चन को Kiss, गुस्से में जया बच्चन ने तोड़ दी अभिषेक बच्चन से शादी

रानी मुखर्जी ने किया होने वाले ससुर अमिताभ बच्चन को Kiss, गुस्से में जया बच्चन ने तोड़ दी अभिषेक बच्चन से शादी
x
आज हम आपको रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शादी के बारे में बताने जा रहे है.

Rani Mukerji And Abhishek Bachchan Breakup: बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) भले ही इन दिनों बॉलीवुड से दूर है. लेकिन अक्सर वो सोशल मीडिया में छाई रहती है. बता दे की एक्ट्रेस ने आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से शादी की थी. आज इस लेख में हम आपको रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शादी के बारे में बताने जा रहे है.

बताते चले की एक्टर अभिषेक (Abhishek) और रानी (Rani) ने कई फिल्मो में साथ काम किया था, जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी. जब एक्टर अभिषेक बच्चन रानी के करीब आये थे तब अभिषेक बच्चन की सगाई करिश्मा कपूर से हो चुकी थी. कुछ समय बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था. इस बीच रानी मुखर्जी और अभिषेक की शादी की चर्चाएं तक शुरू हो गईं.


बताया जाता है की अभिषेक और रानी की नजदीकियां जया बच्चन को पसंद नहीं थी. साथ ही रानी मुखर्जी के बंगाली होने के कारण जया बच्चन रानी को बहुत पसंद करती थीं. बच्चन परिवार से रानी की करीबी की एक वजह यह भी थीं कि वह अमिताभ बच्चन के साथ बहुत फिल्में कर चुकी थीं. दोनों कभी खुशी कभी गम, ब्लैक, बंटी और बबली, कभी अलविदा न कहना, बाबुल जैसी फिल्मों में साथ आए थे. यह वो दौर था जब रानी अपने करियर के शिखर पर थी.


कहा जाता है की जया बच्चन नहीं चाहती थीं कि रानी मुखर्जी फिल्म 'ब्लैक' में अमिताभ बच्चन के साथ किसिंग सीन करें. लेकिन रानी अमिताभ बच्चन के साथ एक किसिंग सीन करने के लिए राजी हो गई थीं. इसी बात से जया बच्चन नाराज हो गई थीं. यह भी कहा जाता है कि रानी मुखर्जी के माता-पिता अभिषेक के रिश्ते के लिए बच्चन परिवार से मिले भी थे मगर उस समय जया ने ही इस रिश्ते के लिए इनकार कर दिया था.


Next Story