बॉलीवुड

Rani Chatterjee: एक्ट्रेस से पूछा अपना ब्रेस्ट साइज बताओ! दिनभर में कितनी बार S*X करती हो? टांगो को ऊपर करो और...

Bhojpuri Actress Rani Chaterjee
x

Bhojpuri Actress Rani Chaterjee

Bhojpuri Actress Rani Chaterjee: भोजपुरी सिनेमा जगत (Bhojpuri Cinema Industry) की मानी जानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chaterjee) ने बड़ा खुलासा किया है.

Rani Chaterjee News: इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर और कॉन्ट्रोवर्सियल डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस सामने आ रही है. अभी हाल ही में भोजपुरी सिनेमा जगत (Bhojpuri Cinema Industry) की मानी जानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chaterjee) का भी नाम जुड़ गया. मीडिया रिपोर्ट्स में आ रही खबर के मुताबिक एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने भी साजिद खान के खिलाफ गन्दी हरकत करने का आरोप लगाया है.

Bhojpuri Actress Rani Chaterjee

Rani Chaterjee Hot Photo साजिद खान पर बिफरते हुए एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने बताया की उन्हें साजिद की तरफ से एक आइटम सॉन्ग के द्वारा ऑफर दिया गया था. रानी ने कहा की साजिद को देख उनका खून खौलता है क्योकि वो दुनिया का सबसे रद्दी व्यक्ति है.

Rani Chaterjee Video रानी चटर्जी ने बताया कि फिल्म 'हिम्मतवाला' के लिए साजिद की टीम से मेरा कॉन्टैक्ट हुआ था. मुझे कॉल आई थी कि कि डायरेक्टर मुझसे बात करना चाहते हैं. साजिद खान ने मुझे अपने घर बुलाया और कहा था कि यह एक फॉर्मल मीटिंग है तो किसी को साथ मत लाना. बॉलीवुड के इतने बड़े डायरेक्टर होने के नाते मैंने उनकी बात मान ली थी. मुलाकात में उन्होंने मुझे कहा था कि तुम्हें 'धोखा-धोखा' आइटम सॉन्ग के लिए कास्ट करने वाला हूं. इसमें तुम्हें छोटा लहंगा पहनना होगा, 'मुझे अपने पैर घुटने तक दिखा'.

Rani Chatterjee intimate scene रानी चटर्जी ने बताया कि मैं तब उनके सवाल सुनकर डर गई थी, जब उन्होंने पूछा कि 'अपना ब्रेस्ट साइज बताओ?', 'क्या तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है?', 'S*X कितनी बार करती हो?' तब मैंने उनसे कहा था कि आप किस तरह की बातें कर रहे हैं. उन्होंने मुझे बेहद ही अनकंफर्टेबल कर दिया था. उन्होंने मुझे गंदे तरीके से छूने की भी कोशिश की थी. एक्ट्रेस ने कहा कि पहले मैंने ये सब इसलिए नहीं कहा, क्योंकि मुझे लगता था कि कहीं काम मिलना बंद न हो जाए.

बता दे की रानी चटर्जी वेब सीरीज Rani Chatterjee mastram में भी नजर आ चुके है. जो दुनिया की मानी जानी वेब सीरज है.

Next Story