बॉलीवुड

Ranbir Katrina News: एक ही पंडाल में साथ दिखे कैटरीना कैफ और रणवीर कपूर, एक-दूसरे की तरफ देख किया इग्नोर

Ranbir Katrina News
x

Ranbir Katrina News

Ranbir Kapoor और Katrina Kaif एक समय बेहद करीब थे.

Ranbir Kapoor और Katrina Kaif एक समय बेहद करीब थे. दोनों कप्लस लव इन रिलेशनशिप में रहा करते थे. हाल ही में ये कप्लस फिर एक बार पंडाल में सामने आ गया. बता दे की दोनों ने एक दूसरे की तरफ देख ऐसा इग्नोर किया जैसा की सदियों से दोनों की लड़ाई चली आ रही है. इन दिनों दुर्गा पूजा जगह-जगह चल रही है. ऐसे में मुंबई के हर गलियों रास्ते में सेलेब्रिटी का आना जाना लगा हुआ है. इन दोनों के इग्नोर करने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

एक जमाना ऐसा भी था जहां सिर्फ रणवीर कपूर और कैटरीना कैफ के अफेयर के चर्चा चला करते थे. लेकिन इन दोनों के बीच ऐसा ब्रेकअप हुआ की दोनों के फैंस को हिला कर रख दिया. दोनों की जोड़ी एक साथ कई फिल्मो में धमाल मचा चुकी है. लम्बे समय बाद दोनों को साथ देख फैंस तो खुश थे. लेकिन दोनों सितारे एक भी खुश नजर नहीं आए.



दरअसल नवरात्री के पावन अवसर में केरल में एक सेलेब्रेशन हुआ था. इस दौरान कटरीना, रणबीर कपूर, आर माधवन, नागार्जुन समेत कई बड़े सितारे पहुंचे थे. इस दौरान फैंस की नजर सिर्फ कैटरीना कैफ और रणवीर कपूर के तरफ ही पड़ी. बताते चले की दोनों के ब्रेकअप के बाद रणवीर कपूर ने आलिया भट्ट को डेट किया और शादी कर ली. इसके साथ ही कैटरीना कैफ ने भी एक्टर विक्की कौशल से शादी कर ली है. दोनों सितारे अपनी जिंदगी में काफी खुश है.

Next Story