बॉलीवुड

शादी के बाद छलका Ranbir Kapoor का दर्द, कहा- लगता ही नहीं हमारी शादी हुई है, हनीमून की रात को ही Alia Bhatt कही और....

शादी के बाद छलका Ranbir Kapoor का दर्द, कहा- लगता ही नहीं हमारी शादी हुई है, हनीमून की रात को ही Alia Bhatt कही और....
x
Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी को 2 महीने बीतने को है. ऐसे में हाल ही में एक्टर रणवीर कपूर ने आलिया भट्ट को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है.

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी 14 अप्रैल 2022 को हुई थी. शादी के बाद से दोनों कपल्स सोशल मीडिया में छाए हुए है. बता दे दोनों सितारों एक दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे है. कई साल साथ रहने के बाद दोनों सितारों ने शादी का फैसला किया था. शादी के बाद से दोनों के लाइफ में बहुत बदलाव आया है. वही एक्टर रणबीर कपूर ने अपनी शादी के बाद के दिन का खुलकर खुलासा किया है.

Ranbir Kapoor ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की मुझे लगता ही नहीं की हमारी शादी हुई है. 5 साल से हम साथ में रह रहे है और एक दूसरे को समझ रहे है. लेकिन मुझे कभी लगा ही नहीं की मेरी शादी हुई है. शादी के बाद से हमारे जिंदगी में कोई बड़ा चेंजेस नहीं आया है.


Ranbir Kapoor ने बताया की शादी के दूसरे दिन से ही हम दोनों काम में निकल पड़े. उन्हें सूट में बाहर जाना था और मै भी मनाली जाने वाला था.

बता दे की शादी के बाद से न ही रणबीर और आलिया के हनीमून की तस्वीर सामने आई है. न ही दोनों को एक साथ रहने का टाइम मिला है. एक्टर ने बताया की हनीमून के बाद से हम दोनों अलग-अलग रास्ते में है.

Next Story