बॉलीवुड

पार्टी में लड़की के लिए Salman Khan ने मारा था Ranbir Kapoor को तीन थप्पड़, सलीम खान ने मांगी थी माफ़ी

पार्टी में लड़की के लिए Salman Khan ने मारा था Ranbir Kapoor को तीन थप्पड़, सलीम खान ने मांगी थी माफ़ी
x
पार्टी में लड़की के लिए Salman Khan ने मारा था Ranbir Kapoor को तीन थप्पड़, सलीम खान ने मांगी थी माफ़ी! Ranbir Kapoor was slapped three times by Salman Khan for the girl in the party, Salim Khan apologized

बॉलीवुड का एक बेहद खूबसूरत और चर्चित जोड़ा हाल के दिनों में शादी के पवित्र बंधन में बंधा है। Alia Bhatt और Ranbir Kapoor ने हाल में ही शादी रचाई है। शादी के बाद से ये लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं । इससे पहले वे शादी को लेकर तैयारियों के लिए सुर्खियों में थे।

अब शादी के बाद उनकी होने वाली गतिविधि को लेकर ये आए दिन सुर्खियों में होते हैं। वही बॉलीवुड में पुराने रणबीर कपूर से जुड़े कुछ किस्से भी लोगो के जेहन में ताजा हो गए है।

Salman Khan and Ranbir Kapoor Fight

रणबीर कपूर जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे है। इनके माता और पिता दोनो ही पेशे से अभिनेता है। ऋषि के बाद रणबीर में भी पिता के नक्शे कदम पर अभिनय क्षेत्र में कदम रखा है।

इनकी पहली फिल्म सांवरिया थी जोकि बड़े पर्दे पर कुछ खास न कर सकी। लेकिन अभिनेता को इस फिल्म में दर्शको ने नोटिस जरूर कर लिया था। बॉलीवुड में और भी फिल्म में अभिनय करने के बाद ये अपने आप को अभिनय के क्षेत्र में साबित कर सके।रणबीर की पत्नी की पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर थी इसे दर्शको ने काफी सराहा.


बॉलीवुड में एक समय ऐसा आया जब Salman Khan ने रणबीर कपूर को एक थप्पड़ लगा दिया। इसके पीछे एक वाजिब वजह भी थी। असल में कदम रखा ही था। एक पार्टी के दौरान रणबीर ने कैटरीना को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिससे भाईजान बेहद खफा हो गए। इन्होंने रणबीर को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

Salman Khan slaps Ranbir Kapoor

ऐसा सुनने में आता है की उसी समय रणबीर कैटरीना कैफ को डेट पर भी ले जा रहे थे। रणबीर कपूर फिल्म इंडस्ट्री में एकदम नए-नए अभिनेता थे। इन्होंने सलमान खान से पंगा लेने की नहीं सोची, लेकिन रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने इस बात पर काफी नाराजगी जताई।

सलमान खान ने ये सब जानते हुए आगे बढ़कर माफी नहीं मांगी। लिहाजा सलमान खान के पिता सलीम खान को खुद अपने बेटे गलत बर्ताव को लेकर झुकना पड़ा उन्होंने रणबीर के पिता ऋषि कपूर से माफी मांगी।

समय के साथ चीजे बदल जाती है अब रणबीर और सलमान के रिश्ते में कोई खटास नहीं है। रणबीर ने भी अपने आप को फिल्मों में स्थापित कर लिया है। रणबीर की पत्नी आलिया भट्ट भी कपूर खानदान का हिस्सा बनकर काफी खुश है।

उनकी लेटेस्ट पोस्ट ये साफतौर पर बयां करती है कि उनकी जिंदगी में किसी चीज का अभाव नहीं। आलिया और रणबीर ने शादी के कुछ दिनों बाद ही काम की और वापसी कर ली है।

Next Story