बॉलीवुड

Ranbir Kapoor News: रणबीर कपूर को लेकर अभी-अभी आई चौंकने वाली खबर, एक्टर ने अचानक बंद की बॉलीवुड फिल्में साइन करना, फटाफट जाने

Ranbir Kapoor News
x

Ranbir Kapoor News

Ranbir Kapoor Latest News: बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अभी हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में नजर आये थे.

Ranbir Kapoor Latest News: बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अभी हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में नजर आये थे. बता दे की इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड ताबड़तोड़ कमाई की है. एक्टर रणवीर कपूर के साथ इस फिल्म में उनके पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी थी. खैर अभी एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी सीजन को इंजॉय कर रही यह. अभी हाल में रणवीर कपूर को लेकर चौका देने वाली खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक इस हिट फिकलम को देने के बाद रणबीर ने अब नई फिल्में साइन करने से मना कर दिया है.

Ranbir Kapoor Latest News रणवीर कपूर के अचानक इस निर्णय से बॉलीवुड में और उनके फैंस में खलबली मचा गई है. शायद आप इस खबर को पढ़कर हैरान हो गए होंगे की रणवीर सिंह अगर फिल्मे करना बंद कर देंगे तो बॉलीवुड का क्या होगा? दरअसल रणबीर काम करना नहीं बंद कर रहे है. उन्होंने आने वाले फिल्मो के ऑफर्स इसलिए ठुकरानाक्योंकि वे प्रेग्रेंट पत्नी आलिया के साथ वक्त बिताना चाहते है और इसी वजह से उन्होंने कुछ दिनों का ब्रेक लेने के फैसला किया है. डिलीवरी के बाद रणबीर कपूर घर पर रहकर बच्चे की देखभाल करेंगे।

Ranbir Kapoor Latest News बताते चल की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नई जिमेदारी निभाने जा रहे है. ऐसे में एक्टर रणबीर कपूर बच्चे को लेकर काफी खुश है और उनके एक क्लोज फ़्रेंड ने खुलासा किया की रणबीर ने कहा की बच्चे के देखभाल के लिए वो कुछ दिनों की छुट्टी लेंगे.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को शादी की थी. 5 साल की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया था.

Next Story