बॉलीवुड

Ranbir Kapoor ने किया बड़ा ऐलान, बॉलीवुड को कहा अलविदा, इस वजह से लिया बड़ा फैसला?

Ranbir Kapoor News
x

Ranbir Kapoor News

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन में खूब व्यस्त चल रहे हैं.

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन में खूब व्यस्त चल रहे हैं. बता दे की इस फिल्म में एक्टर के साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आने वाली है. बताते चले की एक्टर रणबीर कपूर ने फिल्म सांवरिया से बतौर ऐक्टर अपनी पारी शुरू की थी. आपको आश्चर्य होगा कि पहली फिल्म में काम करने के लिए निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली से उन्हें कोई फीस यानी एक पैसा भी नहीं मिला था. फिल्म फ्लॉप रही थी. लेकिन दूसरी फिल्म बचना ऐ हसीनों हिट होने के बाद पिता ने उन्हें तोहफे में एक कार खरीद कर दी थी. हालांकि फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन में व्यस्त होने के बाद एक्टर रणबीर कपूर ने ऐलान किया है की वो जल्द ही एक्टिंग से ब्रेक लेने वाले हैं.

एक्टर रणबीर कपूर ने कहा की वो ब्रेक लेना चाहते है. दरअसल रणबीर कपूरफिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के बाद 'एनिमल' टाइटल से बन रही फिल्म में भी नजर आएंगे. एक्टर का कहना है कि इसी फिल्म के बाद वह कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले लेंगे. एक्टर ने आगे कहा की 'मैं उम्मीद करता हूं कि जल्द ही मुझे कुछ और पसंद आएगा, लेकिन मुझे ब्रेक अच्छा लग रहा है. मैं हाल ही में पिता बना हूं और इसीलिए मैं अपनी बेटी के साथ पूरा वक्त बिताना चाहता हूं.

एक्टर का कहना है कि वह अपने चाहने वालों को क्वालिटी कंटेंट देना चाहते हैं. हालांकि, रणबीर मानते हैं कि बेशक यह काम काफी मुश्किल है. अब उनके इस बयान ने यह बात तो साफ कर दी है कि 'एनिमल' के बाद 6 महीने का ब्रेक लेकर नन्ही राहा के संग वक्त बिताने वाले हैं.

Next Story