बॉलीवुड

जब रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस के साथ की गंदी हरकत, Kiss करते समय खो बैठे थे होश और पैर सहलाते-सहलाते...कर दिया कांड

जब रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस के साथ की गंदी हरकत, Kiss करते समय खो बैठे थे होश और पैर सहलाते-सहलाते...कर दिया कांड
x
जब रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस के साथ की गंदी हरकत, Kiss करते समय खो बैठे थे होश और पैर सहलाते-सहलाते...कर दिया कांड! When Ranbir Kapoor did dirty acts with the actress, he lost his senses while kissing and swayed his feet ... did the scandal

Ranbir Kapoor बॉलीवुड की मशहूर एक्टर है. इन्होने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है. रणबीर कपूर सोशल मीडिया में अक्सर छाए रहते है. एक्टर रणबीर कपूर अक्सर रोमांस को लेकर सुर्खियों में रहते है वैसे तो उनकी शादी हो चुकी है लेकिन रणबीर का नाम शादी से पहले कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चूका है. दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ सहित कई एक्ट्रेस का नाम रणबीर कपूर के साथ जुड़ चुका है.

Ranbir Kapoor 'ये जवानी है दीवानी' में नजर आये थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में सुपर हिट हुई थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस किसिंग सीन को शूट कर रहे थे और इस सीन को करते वक्त बेकाबू हो गए थे.


बताया जाता है की Ranbir Kapoor और एक्ट्रेस को एवलिन शर्मा को एक Kiss सीन करनी थी. बताया जाता है की डायरेक्टर ने इस सीन को रखा था लेकिन एक्टर रणबीर कपूर बेकाबू हो गए और डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नहीं रुके. लम्बे समय तक एक्टर रणबीर कपूर एवलिन को Kiss करते रहे है. और उनके पैर को सहलाते रहे.

सूत्रों के मुताबिक रणबीर इस सीन में इतना डूब गए थे कि कट की आवाज ही नहीं सुन पाए और यह गड़बड़ी हो गई.


Next Story