बॉलीवुड

Ranbir Kapoor ने इस अभिनेत्री के साथ की थी घटिया हरकत, एक्ट्रेस ने झल्लाकर कहा- Get Lost

ranbir kapoor
x

ranbir kapoor

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने फिल्म सांवरिया से बतौर ऐक्टर अपनी पारी शुरू की थी.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने फिल्म सांवरिया से बतौर ऐक्टर अपनी पारी शुरू की थी. आपको आश्चर्य होगा कि पहली फिल्म में काम करने के लिए निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली से उन्हें कोई फीस यानी एक पैसा भी नहीं मिला था. फिल्म फ्लॉप रही थी. लेकिन दूसरी फिल्म बचना ऐ हसीनों हिट होने के बाद पिता ने उन्हें तोहफे में एक कार खरीद कर दी थी. जबकि रणबीर आज 300 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति के मालिक बताए जाते हैं. अभी हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर पिता बने है. जिसके बाद एक्टर सुर्खियों में है. एक बार इंटरव्यू में एक्टर रणबीर कपूर ने बड़ा खुलासा किया था. रणबीर कपूर ने खुद बताया था की अपनी फेवरेट एक्ट्रेस से मिलने का मौका मिला था तब उन्हें बेइज़्ज़ती उठानी पड़ी थी.

दरअसल 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में एक्टर पहुंचे थे. इस दौरान एक्टर ने निजी लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है. कपिल के शो में रणबीर कपूर ने बताया था कि वो हॉलीवुड अभिनेत्री नैतली पोर्टमैन (Natalie Portman) के बड़े फैन हैं और उन्हें अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस से एक बार मिलने का मौका भी मिला था मगर उस वक़्त वो एक्ट्रेस के गुस्से का शिकार हो गए थे.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बताया था कि वो एक बार न्यूयॉर्क की सड़कों पर भागते हुए होटल की तरफ जा रहे थे और तभी उन्हें नैतली पोर्टमैन (Hollywood Actress Natalie Portman) नज़र आ गईं. उन्होंने होटल जाने के बजाय नैतली पोर्टमैन का पीछा करना शुरू कर दिया था. कुछ दूर तक एक्ट्रेस को फॉलो करने के बाद रणबीर ने उनसे कहा कि, प्लीज एक फोटो, एक फोटो, एक फोटो.

रणबीर ने खुलासा करते हुए कहा कि वो हॉलीवुड एक्ट्रेस से फोटो मांगने की गुहार लगा रहे थे मगर उस दौरान एक्ट्रेस फोन पर बात कर रही थीं और रो रही थीं. रणबीर ने बताया कि उनका ध्यान इसपर गया ही नहीं और वो बस एक तस्वीर के लिए बेताब थे. रणबीर ने आगे कहा, 'उन्होंने (नैतली पोर्टमैन) मेरी तरफ गुस्से में देखा और बोलीं I Say Get Lost 'चले जाओ यहां से.'

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story