बॉलीवुड

शादी के 9 महीने बाद ही Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt को दिया धोखा? शर्ट की बटन खोल इस लड़की के साथ हरकते करते Video वायरल

ranbir_kapoor_alia_bhatt
x

ranbir_kapoor_alia_bhatt

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी आने वाली फिल्म Animal को लेकर चर्चा में है.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी आने वाली फिल्म 'Animal' को लेकर चर्चा में है. बताते चले की फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. और लोगो की माने तो ये फिल्म अच्छी खासी कमाई कर सकती है. जैसा की आप जानते है एक्टर रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी रचाई थी. शादी के 6 महीने बाद ही आलिया भट्ट ने एक बच्ची को जन्म दिया था. वही अभी हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया है जो शायद खुद आलिया भट्ट को पसंद न आए. इस वीडियो पर फैंस काफी नाराजगी जताते हुए एक्टर की क्लास लगा रहे है.

ये है वीडियो

दरअसल इन दिनों एक्टर रणबीर कपूर का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से देखा जा रहा है. इस वीडियो में एक्टर रणबीर कपूर पिकं कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं. रणबीर ने कुर्ते के बटन को खोला हुआ है, उनके 6 पैक एब्स साफ देखे जा सकते हैं. वही एक्टर ने मस्ती करते हुए को स्टार एक्ट्रेस को गोद में उठा लेते हैं, जिसके बाद उनकी को स्टार शरमा जाती है.



एड शूट का कर रहे प्रमोशन

दरअसल जिस वायरल वीडियो की हम बात कर रहे है वो एक विज्ञापन शूट है. वीडियो में एक्टर फीमेल स्टार के साथ मस्ती करते नजर आ रहे है. लेकिन रणबीर की ये मस्ती करता वीडियो फैंस को पसंद नहीं आ रहा. वही कुछ फैंस ये भी कहते नजर आ रहे है की जब हमें ये वीडियो पसंद नहीं है तो आलिया को कैसे पसंद आएगा.


Next Story