बॉलीवुड

Ranbir Kapoor ने दिया Alia Bhatt को धोखा, पहले से शादीशुदा है एक्टर, दूसरी पत्नी आलिया का रो-रो कर बुरा हाल

Ranbir Kapoor ने दिया Alia Bhatt को धोखा, पहले से शादीशुदा है एक्टर, दूसरी पत्नी आलिया का रो-रो कर बुरा हाल
x
Ranbir Kapoor ने दिया Alia Bhatt को धोखा, पहले से शादीशुदा है एक्टर, दूसरी पत्नी आलिया का रो-रो कर बुरा हाल! Ranbir Kapoor cheated on Alia Bhatt, actor is already married, second wife Alia is in bad condition

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेर' और ब्रम्हास्त्र को लेकर चर्चे में है. बता दे की हाल दोनों के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया और लोगो की माने तो रणबीर की दोनों फिल्म KGF2 और RRR का रिकॉर्ड तोड़ेंगी. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने मशहूर एक्ट्रेस Alia Bhatt से शादी की है. इन हॉट सितारों की शादी 14 अप्रैल 2022 को हुई थी. दोनों सितारों की माने तो वो अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश है. लेकिन हाल ही में रणबीर कपूर ने बड़ा खुलासा करके सभी को हैरान कर दिया है. रणबीर की इस बात को सुन खुद उनकी पत्नी आलिया भट्ट को भी तगड़ा झटका लगा है. रणबीर ने खुलासा करते हुए बताया की आलिया उनकी पहली पत्नी नहीं हैं, बल्कि कोई और है.

रणबीर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया की "मेरे बंगले के बाहर एक लड़की आई थी और मैं उनसे कभी नहीं मिला था, लेकिन मेरे वॉचमैन ने मुझे बताया, वह एक पंडित के साथ आई थीं और मेरे गेट से शादी कर ली थी. गेट पर टीका लगा हुआ था और कुछ फूल भी लगे हुए थे. ये बहुत अजीब था. मैं अभी तक अपनी पहली पत्नी से नहीं मिला हूं, तो उम्मीद करता हूं मैं आपसे किसी पॉइंट पर जल्द मिलूंगा." रणबीर की इस बात को सुन आलिया ने रोने जैसा चेहरा बनाया.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बात करे तो दोनों एक दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे थे. फिर आपसी सहमति से शादी रचा ली. एक्टर ने बताया की आलिया से शादी करके उनकी जिंदगी में काफी बदलाव आये है. रणबीर की माने तो आलिया उनका चावल-दाल है. मतलब उनसे शादी करने के बाद उन्हें अब चावलदाल बेहद पसंद आ रहा है. रणबीर की अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में उनकी पत्नी आलिया भट्ट भी उनके साथ नजर आएँगी.

Next Story