बॉलीवुड

Ranbir Kapoor Car Accident: रणबीर कपूर की कार का एक्सीडेंट, 2 घंटे पहले ही लांच हुआ था Shamshera का Trailer

Ranbir Kapoor Car Accident: रणबीर कपूर की कार का एक्सीडेंट, 2 घंटे पहले ही लांच हुआ था Shamshera का Trailer
x
Ranbir Kapoor Car Accident: रणबीर कपूर की कार का एक्सीडेंट, 2 घंटे पहले ही लांच हुआ था Shamshera का Trailer! Ranbir Kapoor's car accident, Shamshera trailer was launched 2 hours ago

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' का ट्रेलर (Shamshera Trailer Launch) आज 12.30 बजे रिलीज कर दिया गया. Ranbir Kapoor के डकैत किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.लोगो की माने तो ये फिल्म ब्लॉकबस्टर बनेगी और RRR और KGF 2 जैसी फिल्मो को मात दे देगी. हाल ही में खबर आ रही है की रणबीर कपूर का एक्सीडेंट हो गया था. चलिए जानते है पूरा मुद्दा..

जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर ने बताया की जब वो ट्रेलर रिलीज के पहले उनका छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था. भगवान की मेहरवानी है की मै ठीक हूँ. एक्टर ने बताया की ट्रेलर लॉन्च के स्थान पर पहुंचते समय, उनकी कार का एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था, क्योंकि किसी ने गलती से उनकी कार को टक्कर मार दी थी. अभी हाल ही में रणबीर के अकाउंट से खबर आ रही है की अभिनेता पूरी तरह से सुरक्षित और स्वस्थ हैं और उन्हें कोई चोट नहीं आई है.

Ranbir Kapoor Car Accident

Ranbir Kapoor ने जानकारी देते हुए लिखा की "आज मेरा बुरा दिन चल रहा है. यहाँ ट्रेलर लॉन्च में आते वक्त किसी ने मेरी गाडी ठोक थी. भगवान का शुक्र है मै ठीक हूँ.

आपको बता दे की रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' 22 जुलाई को बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही है. एक्टर की इस फिल्म को काफी पसंद किया जाएगा ऐसा लोगो का मानना है.

Next Story