बॉलीवुड

Brahmastra 2022 Official Trailer Out: रिलीज हुआ रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का धांसू ट्रेलर, फैंस ने बताया ब्लॉकबस्टर

Brahmastra 2022 Official Trailer Out: रिलीज हुआ रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का धांसू ट्रेलर, फैंस ने बताया ब्लॉकबस्टर
x
Ranbir Kapoor's Brahmastra 2022 Official Trailer Out: ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर 15 जून को रिलीज हो गया है. ट्रेलर की काफी तारीफ़ हो रही है. रणबीर की एक्टिंग से लेकर वीएफएक्स तक को फैंस ने ब्लॉकबस्टर बताया है.

Ranbir Kapoor's Brahmastra 2022 Official Trailer Out: रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ऑफिसियल ट्रेलर 15 जून को रिलीज हो चुका है. 'ब्रह्मास्त्र' अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी पौराणिक कथाओं पर आधारित फिल्म है, जो 9 सितंबर 2022 को बड़े परदे पर रिलीज होगी. फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और जानी-मानी अदाकारा मौनी रॉय की झलक देखने को मिल रही है.

Brahmastra Trailer Review

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी लव, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर 15 जून को रिलीज हुआ है. ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब और सोशल मीडिया में व्यूज के भरमार हो रहे हैं. फैंस ट्रेलर को ब्लॉकबस्टर बता रहें हैं. अमिताभ बच्चन की आवाज और रणबीर कपूर की झलक के साथ शुरू हुए इस ट्रेलर में महाबली और सर्व शक्तिशाली अस्त्र को ढूंढने की कहानी बताई गई है. लव, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में अस्त्रों के देवता 'ब्रह्मास्त्र' की शक्तियों का एहसास कराने की कोशिश की गई है. ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 (Brahmastra Release Date) को बड़े परदे पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

Brahmastra Office Trailer


ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के किरदारों के बीच होने वाले प्रेम से लेकर ब्रह्मास्त्र के लिए हाेने वाले युद्ध तक की कहानी दिखाई जाएगी.

ब्रह्मास्त्र में रणबीर का किरदार

ट्रेलर में कई शस्त्रों से जो मिलकर बनता है उसे 'ब्रह्मास्त्र' कहा गया है और इस ब्रह्मास्त्र से रणबीर कपूर का सीधा कनेक्शन दिखाया गया है. फिल्म में शिवा का किरदार निभा रहे रणबीर कपूर काे शुरुआत में अपनी शक्तियों का एहसास नहीं होता है. वह आग के पास जाता तो है लेकिन आग उसे जलाती नहीं है, जिसकी वजह से रणबीर कपूर को लगता है कि आग के साथ उसका पुराना रिश्ता है. 'ब्रह्मास्त्र' से अंजान शिवा आलिया भट्ट से प्यार करने लगता है.

लेकिन 'ब्रह्मास्त्र' की खोज में निकली अंधेरे की रानी, रणबीर कपूर उर्फ शिवा तक पहुंच जाती है. शिवा के अलावा अन्य किरदार अंधेरे की रानी से ब्रह्मास्त्र की रक्षा करते हैं. लेकिन ब्रह्मास्त्र को गलत हाथों में जाने से रोकने के लिए अग्नि शस्त्र यानी रणबीर कपूर का होना जरूरी है. ऐसे में गुरु की भूमिका निभा रहे अमिताभ बच्चन, रणबीर को कदम-कदम पर रास्ता दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. अब देखना यह होगा कि क्या शिवा अपने प्यार के लिए अंधेरे की रानी को हरा पाता है?

फिल्म की बात करें तो 'ब्रह्मास्त्र' पैन इंडिया लेवल पर तीन पार्ट में रिलीज होगी. रणबीर और आलिया के अलावा, फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागुर्जन और डिंपल कपाड़िया अहम किरदार में हैं. बीते दिनों ही नागार्जुन और अमिताभ बच्चन का लुक मेकर्स ने शेयर किया है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story