बॉलीवुड

Kiss करते समय बेकाबू हो गए थे Ranbir Kapoor, सीन कट होने के बाद भी करते रहे गंदी हरकत

Kiss करते समय बेकाबू हो गए थे Ranbir Kapoor, सीन कट होने के बाद भी करते रहे गंदी हरकत
x
Kiss करते समय बेकाबू हो गए थे रणबीर कपूर, सीन कट होने के बाद भी करते रहे गंदी हरकत! Ranbir became uncontrollable while kissing, did dirty acts even after the scene was cut

बॉलीवुड में सफलता पाने के लिए एक्टर्स को न जाने कितने हथकंडे अपनाने पड़ते है न चाहते हुए भी ऐसे रोल फिल्माने पड़ते है जिसे देखकर खुद को भी शर्म आ जाए लेकिन फिल्म निर्देशक को न कहने पर फिल्मी करियर पर बुरा असर देखा जाता है।हिंदी सिनेमा के एक्टर Ranbir Kapoor को बेहद रोमांटिक एक्टर माना जाता है इन्हे एक फिल्म में भी कुछ बेहद रोमांटिक सीन शूट करने को दिया गया इस दौरान इस सीन में रणबीर इस कदर बेकाबू हो गए कि उन्हें बड़ी मुश्किल से रोका गया। रणबीर की इस फिल्म का नाम है ये जवानी है दिवानी अभिनेता को एक सीन में फिल्म की लीड अभिनेत्री को किस करना था। किसिंग का ये सीन कबका शूट हो गया लेकिन अभिनेता उस दौरान इतने मदहोश थे कि उन्हें पता ही नही चला। कुछ चंद सेकेंड बाद उन्हे इस बारे पता लगा।

आप इससे बखूबी रूप से वाकिफ होंगे कि रणबीर कपूर का रोमांस बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों के साथ बड़े पर्दे पर फिल्माया गया था।जिनमें दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ भी शामिल है। फिल्म सेट पर मौजूद लोगों का भी यही मानना था कि रणबीर इस सीन को फिल्माने में कदर डूब गए थे कि उन्हें कट करने की आवाज जरा भी सुनाई नहीं दी l इसी वजह से कुछ गड़बड़ी आ गई । जर्मन मॉडल और एक्ट्रेस Evelyn Sharma ने बॉलीवुड में डेब्यू फ्रॉम सिडनी विद लव से की थी। इसके बाद उनकी फिल्मों में पारी एक के बाद एक होती गई जिनमें यारियां, हिंदी मीडियम ,जब हैरी मेट जैसी चुनिंदा फिल्में शामिल है ।हालांकि बॉलीवुड में एल्विन खुद को एक अभिनेत्री के तौर स्थापित करने में असफल रही।

Evelyn Sharma और रणबीर के इस रोमांटिक शूट से बड़े पर्दे पर इनको कुछ समय के लिए काफी पसंद किया गया इसी फिल्म से एल्विन एक बोल्ड अभिनेत्री के रूप में उभर कर आई।वही रणबीर कपूर ने तो अपनी पहली ही फिल्म से बोल्ड अवतार में नजर आए थे।इन्होंने अपनी पहली फिल्म में एक तौलिया पहनकर आधिकांश सीन फिल्माए थे। हालांकि की रणबीर की पहली फिल्म बॉक्स पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन फिल्म में तौलिए वाले सीन्स के चलते ये लंबे समय तक सुर्खियों में बने रहे।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story