बॉलीवुड

Gadar 2 के डर से Ranbir Kapoor की Animal पोस्टपॉन्ड हो गई?

Gadar 2 के डर से Ranbir Kapoor की Animal पोस्टपॉन्ड हो गई?
x
Ranbir Kapoor Animal postponed due to Gadar 2: एनिमल के मेकर्स गदर 2 के साथ क्लैश करके कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं

Animal Vs Gadar 2 Clash: अगस्त के महीने में सनी देओल की आइकोनिक फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल गदर द कथा कन्टीन्यूज रिलीज होने वाली है. पब्लिक गदर 2 को लेकर अभी से गदर मचाए हुए हैं. भयंकर हाइप बना हुआ, फिल्म का सुपरहिट होना भी पक्का है भले ही कहानी कैसी भी हो. इस बीच रणबीर कपूर स्टारर और संदीप रेड्डी वेंगा द्वारा निर्देशित फिल्म एनिमल (Animal) भी रिलीज हो रही है.

मेकर्स Animal की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की सोच रहे हैं. क्योंकी जिस दिन Gadar 2 रिलीज होनी है उसी दिन Animal की रिलीज शेड्यूल है. कहीं गदर 2 से क्लैश करने में एनिमल के साथ कलेश न हो जाए इसी लिए मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसका सकते हैं. बहरहाल एनिमल रिलीज डेट पोस्टपोंड (Animal Release Date Postponed) से जुडी ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं हुई है लेकिन ये पक्की बात है कि अगर गदर 2 से एनिमल टकराई तो नुकसान Animal को ही होगा

गदर 2 के साथ किन फिल्मों का क्लैश होगा?

Gadar 2 11 अगस्त के दिन रिलीज हो रही है, और सेम डेट पर Ranbir Kapoor की Animal रिलीज होना शेड्यूल है. इसके अलावा The Kashmir Files के निर्देशक Vivek Agnihotri की नई फिल्म The Vaccine War भी इसी दिन रिलीज होने के लिए तैयार है. एक साथ तीन बड़ी फिल्मों को रिलीज किया जाएगा तो यह रिस्क किसी भी फिल्म मेकर के लिए फायदेमंद नहीं होगा।

इसी लिए एनिमल के मेकर्स अपनी फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा सकते हैं. रही बात विवेक रंजन अग्निहोत्री की तो वह बड़े जिद्दी किस्म के इंसान हैं और Bollywood से हमेशा नाराज रहते हैं. इसी लिए ऐसी उम्मीद कम ही है कि वो गदर 2 से डरकर अपनी फिल्म को आगे खिसकाने की सोचेंगे।

अगस्त की कहानी अभी दूर है, अभी तो जून और जुलाई का पूरा महीना बाकी है और इन दो महीनों में एक से एक जबर फिल्म रिलीज हो रही हैं जिन्हे थिएटर में देखा तो मस्ट है. Must Watch Movies 2023 देखने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story