बॉलीवुड

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ने बेटी 'राहा' की दिखाई पहली फोटो, देखिए किसके जैसे दिखती है लाड़ली बिटिया

Ranbir Kapoor alia bhatt
x

Ranbir Kapoor alia bhatt  

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. दोनों ने 14 अप्रैल 2022 को शादी रचाई थी. शादी के 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी. यही नहीं एक्ट्रेस ने 6 महीने बाद ही बेटी को जन्म दिया जिसका नाम 'राहा' रखा गया है. एक्टर और एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी लाडली का चेहरा पब्लिक नहीं किया है. चलिए देखते है की कैसे रणबीर कपूर ने खुद अपनी बेटी की फोटो (Ranbir Kapoor show Raha Kapoor Photo) दिखाई है...

Raha की पहली फोटो

हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने मीडिया और पैपराजी को अपनी बेटी राहा कपूर की पहली फोटो (Raha Kapoor First Photo) दिखा दी है. बता दें कि रणबीर, आलिया (Ranbir Alia) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक खास गेट-टूगेदर रखा जिसमें मीडिया फोटोग्राफर्स को बुलाया गया. इसी गेट-टूगेदर में रणबीर ने राहा की फोटो मीडिया को दिखाई.



बता दें कि रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी की झलक मीडिया फोटोग्राफर्स को सामने से नहीं दिखाई है. राहा इस गेट-टूगेदर में मौजूद नहीं थी, रणबीर ने अपने फोन में राहा कपूर की फोटो (Raha Kapoor Photo) सबके साथ शेयर की.

कपल और 'दादी' नीतू कपूर ने रिक्वेस्ट किया है कि मीडिया राहा की फोटो को पब्लिक न करें और उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखें. विरल भयानी (Viral Bhayani) ने इस बारे में पोस्ट करके बताया है और यह भी बताया कि फोटो दिखाने के बाद रणबीर-आलिया ने सभी को चाट खिलवाई.

Next Story