बॉलीवुड

सुहागरात के दिन Ranbir Kapoor और Alia Bhatt के साथ हो गया बड़ा कांड, जानिए!

सुहागरात के दिन Ranbir Kapoor और Alia Bhatt के साथ हो गया बड़ा कांड, जानिए!
x
सुहागरात के दिन Ranbir Kapoor और Alia Bhatt के साथ हो गया बड़ा कांड, जानिए! Ranbir Kapoor and Alia Bhatt got a big scandal on the day of honeymoon

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt got a big scandal on the day of honeymoon! Ranbir Kapoor और Alia Bhatt बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. 14 अप्रैल 2022 को दोनों कपल्स शादी के बन्धन में बंधे थे. कई सालो से दोनों की शादी को लेकर बाते चल रही थी. आखिरकार दोनों कपल्स ने शादी कर ही ली. रणबीर और आलिया के शादी के बाद से सभी के मन में सवाल उठ रहा है की Ranbir और Alia की सुहागरात कैसी रही है? चलिए जानते है इस खबर को विस्तार में..

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt got a big scandal on the day of honeymoon! Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी के दिन सोशल मीडिया में सिर्फ उन्ही की खबर चलती रही है. बता दे की दोनों सितारे जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में नजर आने वाले है. हाल ही में आलिया और रणबीर के सुहागरात को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. चलिए जानते है क्या है वो खुलासा.

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt अपना सुहागरात नहीं मना पाए थे. जानकारी के मुताबिक उसी दिन रणबीर को किसी जरूरी काम के लिए बाहर जाना पड़ा था. इस बीच दोनों की सुहागरात अधूरी रह गई थी.

Next Story