बॉलीवुड

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ने बेटी के जन्म के कुछ महीने बाद की ऐसी हरकत, अब रो-रोकर माँ नीतू कपूर का हुआ बुरा हाल, रोके नहीं रुक रहे आंसू

ranbir_alia_neetu
x

ranbir_alia_neetu

रणबीर कपूर और (Ranbir Kapoor) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लवस्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नही हैं.

रणबीर कपूर और (Ranbir Kapoor) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लवस्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नही हैं. दोनों एक दूसरे को 5 साल डेट किये थे. इसके बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को शादी रचा ली थी. आलिया बचपन से ही रणबीर कपूर से शादी के सपने देखा करती थीं. जी हां, आलिया ने बताया था कि रणबीर कपूर उनके क्रश हुआ करते थे. शादी के 2 मैंने बाद ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी. और 6 महीने बाद ही एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया था.

दरअसल, हुआ यूं था जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए ट्रेवल कर रहे थे तो इन दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई और ये दोस्ती कब धीरे धीरे प्यार में तब्दील हुई इसका अंदाजा इन दोनों को भी नहीं. साल 2018 में रणबीर कपूर और आलिया के रिलेशनशिप की खबरें उड़ने लगी थीं. लेकिन इन खबरों पर मोहर तब लगी जब रणबीर-आलिया पहली दफा सोनम की शादी में एक साथ हाथों में हाथ डाले पहुंचे.


एक साथ घूमने फिरने से लेकर परिवार वालों के साथ स्पेशल डिनर पार्टी में जब यह कपल एक साथ नजर आने लगा तो इन दोनों की शादी की खबरें भी खूब उड़ने लगीं और साल 2022 में 14 अप्रैल को इस कपल ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया.

दरअसल आलिया भट्ट और रणवीर कपूर ने बेटी के जन्म के कुछ महीने बाद ऐसा कमा कर दिया है जिसके बाद रणबीर की माँ नीतू कपूर का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था. दरअसल आलिया और रणवीर ने अपनी बेटी का नाम 'राहा' रखा है. जो नीतू कपूर के पति स्वर्गीय ऋषि कपूर को पसंद था. इस नाम को सुनकर नीतू कपूर का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था. क्योकि इस नाम से ऋषि कपूर की याद आती रहेगी और यह नाम हमेशा के लिए नीतू कपूर की आँखों में आंसू छोड़ गया है.

Next Story