बॉलीवुड

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Net Worth: शादी से पहले ही आलिया और रणवीर है 500 करोड़ के मालिक, जानिए किसका कितना है नेटवर्थ, कितनी है फीस

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Net Worth: शादी से पहले ही आलिया और रणवीर है 500 करोड़ के मालिक, जानिए किसका कितना है नेटवर्थ, कितनी है फीस
x
बॉलीवुड के फेमस कपल ने शादी से पहले करोड़ों की सम्पत्ति तैयार कर ली है

Bollywood: जल्द ही विवाह बंधन में बधने जा रहे बॉलीबुड एक्टर रणवीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्रट की सम्पत्ति को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है उसके तहत अगर दोनों की सम्मत्ति को मिला दिया जाए तो उन्होंने स्वयं 500 करोड़ की संपत्ति तैयार की है।

आलिया से रणवीर काफी आगे


बॉलीवुड लाइफ के अनुसार रणबीर कपूर की कुल नेटवर्थ 337 करोड़ रुपये है। रॉक स्‍टार, राजनीति, बर्फी और संजू जैसी मूवी करने वाले रणबीर एक प्रोजेक्‍ट के लि‍ए 50 करोड़ रुपये तक अपनी फीस लेते हैं।

जबकि स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से 2012 में डेब्‍यू करने वाली आलि‍या की नेट वर्थ करीब 158 करोड़ रुपये है। आलि‍या एक फिल्म के लि‍ए 5 से 8 करोड़ और ब्रांड एंडोर्समेंट के लि‍ए 1 से 2 करोड़ रुपये लेती हैं। इस हिसाब से दोनों की नेट वर्थ करीब 500 करोड़ रुपये है।

महंगी गाड़ियों के है दोनो शौकीन




आलिया और रणबीर दोनों ही महंगी गाड़ि‍यों के शौकीन हैं। खबरो के मुताबिक आलिया के पास ऑडी क्यू 7, ऑडी क्यू 5, ऑडी ए 6, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, लैंड रोवर, रेंज रोवर आदि कारें हैं। रणबीर की बात करें तो उनके पास रेंज रोवर वोग, ऑडी आर 8, मर्सिडीज जी 63, रेंज रोवर स्पोर्ट जैसी गाड़ियां हैं।

शादी की चल रही तैयारी




खबरो के तहत आलिया और रणवीर कपूर की शादी रस्में शुरू हो रही है और वे दोनों 17 अप्रैल को विवाह बंधन में बधने वाले है। इन दिनों कपूर परिवार और आलिया स्वयं तैयारी में व्यस्त नजर आ रहे है। खबर है कि शादी के बाद वे दोनों कृष्णा-राज बगंले में रहेंगे। उसमें निर्माण कार्य भी चल रहा है और नीतू सिंह के साथ आलिया भी बगलें में निर्माण कार्य की निगरानी करती नजर आई हैं।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story