बॉलीवुड

Ranbir Alia Wedding: रणबीर-आलिया की शादी में आएंगे ऋषि कपूर? जानिए

Ranbir Alia Wedding: रणबीर-आलिया की शादी में आएंगे ऋषि कपूर? जानिए
x
Ranbir Alia Wedding: रणबीर-आलिया की शादी में आएंगे ऋषि कपूर? Will Rishi Kapoor attend Ranbir-Alia's wedding? Learn

Ranbir Alia Wedding: बॉलीवुड का सबसे मशहूर कप्लस शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. हम जिस मशहूर जोड़ी की बात कर रहे है वो है रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी. शादी को लेकर दोनों परिवार में ख़ुशी का मौहाल है. वही शादी के बीच एक चौका देने वाले खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है की रणबीर और आलिया की शादी में रणबीर के पिता ऋषि कपूर भी होंगे. चलिए जानते है कैसे उनकी मौजूदगी होगी.

बता दे की रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट की शादी से ठीक पहले ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद किया जायेगा. कहा जाता है की जब कोई व्यक्ति अपने अधूरे सपने को पीछे छोड़ जाता है तो उसकी आत्मा को शांति नहीं मिलती है. आपको बता दे की रणबीर कपूर की शादी को लेकर ऋषि कपूर काफी एक्ससाइटेड दे. लेकिन उनकी अचानक मौत हो गई. ऐसे में उनकी आत्मा की शांति के लिए शादी से ठीक पहले एक पूजा आयोजित की जायेगी.

शादी से पहले भट्ट और कपूर फैमिली आरके हाउस चेंबूर में ऋषि कपूर के लिए खास पूजा रखेंगी. इसके बाद आत्मा की शांति के लिए प्राथना की जाएगी और इसके बाद शादी की रस्म शुरू की जाएँगी. जानकारी के मुताबिक ऋषि कपूर चाहते थे की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding) जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाए.


शादी की तैयारियां हुई पूरी

बता दे की कपूर परिवार का पुश्तैनी घर आरके हाउस को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है. वही मेहमानो को न्योता भी भेज दिया गया है. बता दे की ऋषि कपूर मरने के पहले चाहते थे की उनके बेटे की शादी इस पुश्तैनी घर से हो.


Next Story