बॉलीवुड

Ranbir Alia Marriage: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने की सीक्रेट शादी? तस्वीरें हुई वायरल

Ranbir Alia Marriage: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने की सीक्रेट शादी? तस्वीरें हुई वायरल
x
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में फिल्म ब्रम्हास्त्र को लेकर चर्चा में है. आपको बता दे की ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. इस बीच सोशल मीडिया में आलिया भट्ट और रणवीर कपूर के शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है. शादी की खबरों को बताया जा रहा है की आलिया भट्ट और रणवीर कपूर ने सीक्रेट वेडिंग कर ली है.


तस्वीरें हुई वायरल

वायरल हो रही फोटो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ में नजर आ रहे है. इस फोटो में दोनों मुस्कुराते हुए पोज दे रहे है. साथ ही बाद में दोनों के गले में फूलों की माला दिखाई दे रही हैं और माथे पर चंदन. जाँच पड़ताल के बाद पाया गया की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी नहीं की है बल्कि उनकी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग की ये तस्वीरें है. आलिया और रणबीर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म की सफलता के लिए दोनों लोग वाराणसी के मंदिर में पहुंचे थे.



मई में ले सकते है फेरे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के शादी की बाते कई समय से चल रही है. सूत्रों के मुताबिक पता चला है की दोनों लोग मई 2022 में शादी कर सकते है. वही रीमा जैन ने बताया की उन्हें भी शादी की सही जानकारी नहीं है. लेकिन जब ये जोड़ा शादी करेगा तो सबको पता चल जायेगा.

Next Story