बॉलीवुड

Happy Birthday Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का होगा तलाक़? फैंस में मची खलबली

Happy Birthday Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का होगा तलाक़? फैंस में मची खलबली
x
Ranbir Kapoor Birthday, Ranbir Kapoor Birthday In Hindi: रणबीर कपूर आज जन्मदिन मनाने जा रहे है,

Happy Birthday Ranbir Kapoor, Happy Birthday Ranbir Kapoor In Hindi, Ranbir Kapoor Birthday, Ranbir Kapoor Birthday in hindi:Bollywood की मशहूर जोड़ी Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ने हाल ही में शादी की है. 14 अप्रैल 2022 को दोनों लोग शादी के बंधन में बंध गए. शादी के बाद से आलिया और रणबीर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गए है. सोशल मीडिया में हर वक़्त आलिया और रणबीर के रिश्ते को लेकर चर्चा रहती है. इस हॉट कप्लस ने शादी करके सबको चौका दिया है. बता दे की आलिया से पहले रणबीर ने कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण सहित कई बड़ी एक्ट्रेस को डेट किया था. खैर सभी एक्ट्रेस को धोखा देकर Alia Bhatt से रणबीर से शादी रचा ली.


Ranbir Kapoor Birthday Special!Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी की चर्चा लगभग 2 सालो से चल रही है आखिरकार ये दोनों शादी कब करेंगे. खैर जब तक रणबीर ने शादी नहीं कर ली सभी के दिल में बेचैनी बढ़ती जा रही थी की रणबीर कही और एक्ट्रेस की तरह आलिया भट्ट को भी न छोड़ दे. खैर ऐसा कुछ नहीं हुआ और दोनों परिवार की मौजूदगी में दोनों ने शादी रचा ली. शादी के बाद से कप्लस बेहद खुश नजर आ रहे है. रणबीर और आलिया की शादी को 4 महीना बीत चुका है. शादी के 4 महीने बाद ही एक्ट्रेस आलिया ने अपने प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया में वायरल कर दी. इस बीच KRK यानि कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) का एक बयान सामने आ रहा है चलिए जानते है क्या है ये बयान?



केआरके (KRK) ने लगभग 1 साल पहले रणबीर और आलिया की शादी को लेकर भविष्यवाणी की थी. KRK ने कहा था की 'अधिकतम 2022 के अंत तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) की शादी हो जाएगी. लेकिन रणबीर कपूर शादी के 15 सालों के अंदर ही आलिया को तलाक दे देंगे.' यानी केआरके के मुताबिक 2037 से पहले रणबीर, आलिया को तलाक दे देंगे. आपको बता दे की रणबीर और आलिया की शादी को 2 महीने बीत गए है. यानि की KRK के अनुसार वो कभी भी तलाक़ ले सकते है?



खैर ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले KRK ने कई एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में ट्वीट किया था जो गलत निकला था. ये अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चे में बने रहते है. KRK के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने KRK की क्लास ली थी. एक यूजर्स ने कहा था की तेरी सुनता कौन है?, वही दूसरे यूजर्स ने कहा की दम है तो भारत में आकर बोलो!, वही तीसरे यूजर्स ने ये भी कहा की ये फालतू आदमी है कुछ काम धाम है नहीं.

बता दे की 2007 में आई सांवरिया से लेकर 2022 की ब्रह्मास्त्र तक, रणबीर ने काफी लंबा सफर तय कर लिया है। चॉकलेटी हैंडसम हीरो की इमेज से बाहर निकलकर रणबीर ने अलग-अलग तरह के रोल करते हुए अपनी वर्सटैलिटी को साबित किया है। अब वो कुछ ही महीनों में पापा बनने वाले हैं। आज रणबीर कपूर अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।


Next Story