बॉलीवुड

Rana Naidu Web Series Review In Hindi: भूलकर भी परिवार के साथ न देखे 'राणा नायडू' एडल्ट नहीं सेमीपॉर्न निकली

Rana Naidu Web Series Review In Hindi: भूलकर भी परिवार के साथ न देखे राणा नायडू एडल्ट नहीं सेमीपॉर्न निकली
x
Rana Naidu Web Series Review: एक्शन-थ्रिलर के साथ है लव स्टोरी का तड़का ज़माने वाली ‘राणा नायडू’ इन दिनों नेटफ्लिक्स में धमाल मचा रही है.

Rana Naidu Web Series Review In Hindi: वेंकटेश और राणा दग्गुबाती की केमिस्ट्री से लेकर एक्शन-थ्रिलर के साथ है लव स्टोरी का तड़का ज़माने वाली 'राणा नायडू' इन दिनों नेटफ्लिक्स में धमाल मचा रही है. इस वेब सीरीज की कहानी मुंबई और हैदराबाद के आसपास घूमती है. एक्शन-थ्रिलर के साथ-साथ लव स्टोरी में भी आग लगा रही है. क्राइम-थ्र‍िलर-एक्‍शन जॉनर की इन दिनों ओटीटी पर बढ़‍िया पकड़ है। ऐसे में यह सीरीज भी पहले एपिसोड से ही थ्र‍िल का अनुभव देती है। लेकिन 10वें एपिसोड में क्‍लाइमेक्‍स तक पहुंचते-पहुंचते स्‍क्रीनप्‍ले की कमियां आपको अखड़ने लगती हैं।

'राणा नायडू' पूरी सीरीज एक तयशुदा खाके पर चलती है। दो एक्शन दृश्य, एक चेज सीक्वेंस, एक सेक्स सीन, फिर दो भावुक दृश्य और फिर दो तीन दृश्यों में मुख्य कलाकारों के बीच मुक्तकंठ से होने वाली गालीबाजी।

सीरीज में सेक्स, ड्रग्स, गालियां, अश्‍लील डायलॉग्‍स, बंदूक और गोलीबारी की भरमार है। लेकिन इन सब से आगे सीरीज की कहानी में बताने के लिए बहुत कुछ है। सीरीज कई मौकों पर थोड़ी बोझ‍िल होती है। लेकिन अलग-अलग किरदारों के डायनामिक्स को दिखाने में यह असरदार साबित होती है। राणा एक ऐसे आदमी का किरदार है, जो अपने पिता से ही नफरत करता है। उसके पिता को देखकर भी आप समझने लगते है कि नागा के लिए शायद बेटे और परिवार बाद में आते हैं। हालांकि, 15 साल जेल से निकलने के बाद वह सुधरने की बात कहता है।


Next Story