बॉलीवुड

Ramsetu vs Thankgod Collection : अजय से आगे निकले अक्षय, पहले ही दिन रामसेतु ने कमाएं 15 करोड़, थैंकगॉड को किया पीछे

Ramsetu vs Thankgod Collection : अजय से आगे निकले अक्षय, पहले ही दिन रामसेतु ने कमाएं 15 करोड़, थैंकगॉड को किया पीछे
x
Ramsetu vs Thankgod First Day Earnings : दीवाली को एक साथ सिनेमा घरों में पहुंची दो फिल्मों में अक्षय कुमार की रामसेतु ने जमकर कमाई की है

Ramsetu vs Thank God First Day Box Office Collection : दीवाली को सिनेमा घरों में एक साथ पहुंची दो फिल्मों में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रामसेतु (Ramsetu) ने जमकर कमाई की है (Ramsetu), जबकि अजय देवगन की फिल्म Thank God कमाई के मामले में पीछे रही और रामसेतु के अपेक्षा आधी कमाई कर पाई है। जानकारी के तहत पहले दिन रामसेतु ने तकरीबन 15 करोड़ रूपये की बम्पर कमाई की है (Ramsetu Box Office First Day Collection) तो वही अजय देवगन की फिल्म (Ajay Devgan Movie) थैंकगॉड ने 8 करोड़ रूपये की कमाई करके पीछे हो गई (Thank God Box Office First Day Collection)

इस वर्ष दूसरे पायदान पर रामसेतु

जो जानकारी सामने आ रही है उसके तहत इस वर्ष सिनेमा घरों में पहुंचने वाली फिल्मों में पहले दिन की कमाई का रिकार्ड बनाने वाली रामसेतु (Ramsetu) ने दूसरा स्थान बना लिया है। पहले दिन की कमाई के मामले में ब्रह्मास्त्र पहले पायदान पर है।

दो वर्ष बाद अक्षय की फिल्म ने मचाया धूम

ज्ञात हो कि अक्षय कुमार की फिल्में पिछले दो वर्ष के अच्छी कमाई नही कर पा रही थी। 2 वर्ष पूर्व उनकी फिल्म सूर्यवंशी पहले दिन 26.29 करोड़ रूपये एक दिन में कमाई की थी। तो वही अब दो वर्ष बाद रामसेतु ने अक्षय के फिल्म की कीमत लेकर आई है। अक्षय कुमार को इस फिल्म से उम्मीद भी है कि उनकी यह फिल्म कमाई करेगी।

12 वर्ष बाद अजय और अक्षय की फिल्म एक साथ रिलीज

अजय देवगंन और अक्षय कुमार की फिल्में एक दूसरे को टक्कर देने के साथ पहले भी एक साथ रिलीज हो चुकी है। तकरीबन 12 वर्ष पहले वर्ष 2010 दीवाली को दोनों एक्टर की एक साथ फिल्में रिलीज हुई थी। उस समय अक्षय कुमार की फिल्म एक्शन रिप्ले एवं अजय देवगन की गोलमाल-3 एक साथ रिलीज हुई थी।

Next Story