बॉलीवुड

Ram Setu Teaser Review: अक्षय कुमार की फिल्म 'रामसेतु' का टीजर रिलीज, यहां देखें

Ram Setu Teaser Review: अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु का टीजर रिलीज, यहां देखें
x
रामसेतु टीजर: 26 सितम्बर की दोपहर 12 बजे रामसेतु का टीजर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया. अक्षय का बतौर खोजी वाला लुक लोगों को खूब पसंद आया

Ram Setu Teaser Review: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म रामसेतु (Ram Setu) का टीजर 26 सितंबर की दोपहर 12 बजे रिलीज हो गया. टीजर आउट होने के बाद ऐसी फीलिंग आ रही है जैसे बड़े दिन बाद अक्षय कुमार लोगों को पसंद आने वाली फिल्म लेकर आए हैं. 3 फ्लॉप देने के बाद Ram Setu से फैंस और खुद अक्षय को बहुत उम्मीद हैं. रामसेतु एक फिक्शनल एडवेंचर फिल्म है, जिसमे अक्षय कुमार एक खोजी का रोल कर रहे हैं. जो यह पता लगा रहा है कि भारत के दक्षिणी तट से लेकर श्रीलंका तक समुद्र के बीच चट्टानों से बना बांध सिर्फ माइथोलोजी का हिस्सा हैया सच है.

  • Ram Setu Cast: Akshay Kumar, Nushrratt Bharuccha, Jacqueline Fernandez, Satyadev Kancharana, Raaj Vishwakarma, Rofique Khan, Hani Yadav, Pravesh Rana,
  • Ram Setu Director: Abhishek Sharma
  • Ram Setu Production House: Cape of Good Films
  • Ram Setu Producer: Aruna Bhatia; Vikram Malhotra
  • Ram Setu Budget: 45-50 करोड़

रामसेतु टीजर रिव्यू

रामसेतु टीजर में फिल्म में होने वाले एक्शन, एडवेंचर और डांस-गाने के मोंटाज को पेश किया गया है. बैकग्राउंड में गोलियों की आवाज के साथ 'राम-राम' गाने का बैकग्राउंड है. टीजर से फिल्म के बारे में दो चीज़ें मालूम हो जाती हैं. पहला इसका VFX जो बहुत कमजोर है और दूसरा फिल्म का म्यूसिक जो VFX से भी कमजोर है. बाकी एक्शन के मामले में तो अक्षय को महारत है. फिल्म में अक्षय कुमार एक आर्कियोलॉजिस्ट का रोल करते नज़र आ रहे हैं जो रामसेतु की सच्चाई जानने के बाद इसे तोड़े जाने से बचा रहा है. फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) भी हैं. जो अक्षय के साथ रामायणकाल के साक्ष्य की तलाश में खोज पर जाती हैं.

रमसेतु फिल्म की कहानी

Ram Setu Film Story: भारत के दक्षिणी तट यानी रामेश्वरम से लेकर श्रीलंका का बीच करीब 32 किलोमीटर लम्बे रामसेतु को सरकार और कुछ व्यापारी तोडना चाहते हैं. क्योंकी दोनों देशों के बीच समुद्री व्यापारिक ट्रांजक्शन में बाधा आती है. बड़े समुद्री जहाज रामसेतु के कारण इधर से उधर नहीं जा सकते हैं. सरकार में कुछ लोग अपने फायदे के लिए रामसेतु को काल्पनिक करार देकर इसे तुड़वाना चाहते हैं और अक्षय कुमार यह साबित करने में लगे हैं कि रामसेतु का सीधा कनेक्शन रामायण और भगवान श्रीराम से है।इस बीच रामसेतु को बचाने वालों और इसे तोड़ने वालों के बीच जंग होती है. फिल्म में अक्षय अपनी टीम के साथ एडवेंचर में जाते हैं जहां उन्हें कई रहस्यों का पता चलता है.

Ram Setu Teaser


राम सेतु रिलीज डेट

Ram Setu Release Date: रामसेतु दिवाली के मौके पर यानी 24 अक्टूबर के दिन देशभर में रिलीज होगी।



Next Story