बॉलीवुड

Ram Charan In Pushpa 2: पुष्पा द रूल में अल्लू अर्जुन के साथ दिखेंगे राम चरण!

Ram Charan In Pushpa 2: पुष्पा द रूल में अल्लू अर्जुन के साथ दिखेंगे राम चरण!
x
पुष्पा 2 में राम चरण का क्या रोल रहेगा? इसे सीक्रेट रखा गया है, लेकिन दोनों कजन भाइयों को एक फिल्म में देखना बड़ा मजेदार होगा

Ram Charan Role In Pushpa 2: साऊथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) की शूटिंग में व्यस्त हैं. पुष्पा द रूल (Pushpa The Rule) को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन अल्लू अर्जुन और पुष्पा के फैंस की एक्साइटमेंट पेहसे से भी ज़्यादा हो गई है. क्योंकि पुष्पा 2 में राम चरण (Ram Charan In Pushpa 2) दिखाई देने वाले हैं. बता दें की अल्लू अर्जुन और रामचरण एक दूसरे के कजन ब्रदर्स हैं. दोनों ने इससे पहले अल्लू अर्जुन की येवडु में एक साथ काम किया था.

अल्लू अर्जुन और राम चरण (Allu Arjun Ram Charan) की जोड़ी को दोबरा एक फिल्म में देखने के लिए फैंस बावले हो गए हैं. RRR के बाद तो राम चरण का स्टारडम सिर चढ़कर बोल रहा है तो वहीं पुष्पा के बाद अल्लू अर्जुन खुद एक ब्रांड बन गए हैं. मिडिया रिपोर्ट्स की माने तो पुष्पा 2 में राम चरण और अल्लू अर्जुन एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाले है.

पुष्पा 2 में चरण अर्जुन

कहा जा रहा है कि चरण अर्जुन की जोड़ी पुष्पा 2 में दिखाई देगी। लेकिन पुष्पा 2 में राम चरण का रोल क्या रहेगा इसे मेकर्स ने सीक्रेट रखा हुआ है. हो सकता है कि राम चरण सिर्फ एक कैमिओ के लिए पुष्पा 2 में नज़र आएं हालांकि उनकी इस फिल्म में सिर्फ एक झलक ही दर्शकों को सीटियां बजाने के लिए मजबूर कर देगी, ऐसा कहा जा रहा है कि पुष्पा 2 में किसी बड़े बॉलीवुड एक्टर को भी कास्ट किया जा रहा है ताकि हिंदी बेल्ट की जनता को अपनी तरफ खिंचा जा सके. हालांकि हिंदी ऑडिएंस बॉलीवुड से ज़्यादा साऊथ सिनेमा को पसंद कर रही है

पुष्पा 2 रिलीज डेट

Pushpa 2 Release Date: फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है. जिसे पूरा होने में कम से कम 4 महीने का समय और लग सकता है. ऐसा अनुमान है कि पुष्पा 2 साल 2023 के एन्ड में रिलीज होगी। यानी इस फिल्म के लिए आपको एक साल का इंतज़ार करना पड़ सकता है.


Next Story