बॉलीवुड

बुरी फंसी Rakul Preet Singh, एक्ट्रेस हुई दुःखी, 19 दिसंबर को यहां से आया बुलावा

बुरी फंसी Rakul Preet Singh, एक्ट्रेस हुई दुःखी, 19 दिसंबर को यहां से आया बुलावा
x
एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) मशहूर एक्ट्रेस है.

Rakul Preet Singh News: फेमस एक्ट्रेस रकूल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) पर ईडी का शिकंजा कसता नजर आ रहा है और उनके खिलाफ ईडी ने सम्मन जारी करके 19 दिसंबर को तलब किया। जंहा ईडी ड्रग्स एवं मनी लॉड्रिग केस (Money Laundering Case Rakul Preet Singh) में उनसे पूछताछ करेगी। ईडी के अधिकारियों का कहना है कि रकुल प्रीत को बुलाया गया है।

यह है मामला

यह मामला 5 वर्ष पुराना है यानि कि वर्ष 2017 में कस्टम के अधिकारियों ने म्यूजिशियन कैल्विन और दो अन्य लोगों से 30 लाख रुपए के ड्रग्स को जब्त किया था। इस मामले में टॉलीवुड इंड्स्ट्री के कई लोगो से ईडी अब तक पूछताछ कर चुकी है। तो वही ईडी के अधिकारियों का कहना है कि जब तक सबूत पूरी तरह से नही मिल जाते है, पूछताछ जारी रहेगी।

रिया के साथ जुड़ा था रकूल नाम

ज्ञात हो कि रकूल प्रीत से एनसीबी भी पूछताछ कर चुकी है। उन्हे सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पूछताछ के लिए बुलाया गया था। सुशांत की महिला मित्र रही रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान रकूल प्रीत का नाम सामने आया था। बता दें कि इस केस में तकरीबन 25 बॉलीबुड सेलिब्रेटी का नाम सामने आया था। जिसमें रकूल प्रति भी शामिल है।

अजय देवगन के साथ फिल्म रनेव में रकूल आई नजर

रकूल प्रति सिंह साउथ फिल्मों से अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत की थी। उन्होने साउथ की फिल्मों में काम करते हुए अपनी पहचान बनाई और फिर बॉलीबुड में कदम रखा। दे दे प्यार दें, मरजवां जैसी फिल्मों में वे काम कर चुकी है। इस वर्ष यानि कि वर्ष 2022 में उन्होने अजय देवगन के साथ फिल्म रनेव में काम की है। इसके पहले 2020 में फिल्म शिमला मिर्च रिलीज हुई थी।

Next Story