बॉलीवुड

राखी सावंत के पति रितेश ने Bigg Boss के घर में आते ही राखी की क्लास ली ,बोले- तू एक है तो मै 100 हूं…

राखी सावंत के पति रितेश ने Bigg Boss के घर में आते ही राखी की क्लास ली ,बोले- तू एक है तो मै 100 हूं…
x

RAKHI_SHAWANT

राखी सावंत अक्सर विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस है.

बिग बॉस के घर में कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने एक बार फिर से धमाकेदार एंट्री ली है। राखी के आते ही घर में तो मानो एंटरटेनमेंट का डबल डोज का तड़का लगना शुरू हो गया है इस बार यह काफी दिलचस्प होगा कि राखी इस बार शो में अकेले नहीं अपने पति के संग शो में नजर आएगी राखी के पति जिनका चेहरा पिछले दो सालो से कोई नहीं देख सका। उस पर से पर्दा हटेगा यानी कि राखी के पति की मुंह दिखाई शो में होगी। अब तक के एपिसोड को देखकर तो यही लगता है रितेश इस शो में काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं इसका अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि रितेश ने घर में तीसरे ही दिन राखी को समझाते हुए इशारा किया कि उनको इस शो ही बेहतर परख है।

राखी ने जताई रितेश से नाराजगी

असल में रश्मि देसाई, देवोलीना, राखी सावंत के साथ ही उनके पति रितेश चारों ने इस शो में तड़का लगाने के लिए वाइल्ड कार्ड वीआईपी सदस्य बनकर आए हैं। ऐसे में चारों वाइल्ड कार्ड अपने अपने फेवरेट सदस्य के बारे में चर्चा कर रहे थे। देवलिना के पूछे जाने पर रितेश ने प्रतीक को अपना फेवरेट और करण को सबसे गलत करार दिया । उसके बाद राखी अकेले में अपने पति को नजदीक बुलाकर इस पर समझ आती हुई दिखाई दे रही है कि उन्होंने अपने मन की बात आखिर क्यों नहीं बताई । उनको ऐसा बिल्कुल नहीं करना चाहिए था।

रितेश ने वाइल्ड के जरिए शो जरिए एंट्री ली

बिग बॉस के शो में वाइल्ड कार्ड के जरिए चार लोगों की एंट्री होती है। यह तो आप देख ही चुके होंगे राखी की बात सुनते ही पति रितेश पहले तो उन्हें समझने की कोशिश करते है राखी को डांटते हुए दिखते हैं,' तुम चुप हो जाओ,तू अगर एक हो तो मै सौ हूं इस रिएलिटी शो में। मैं अच्छे से वाकिफ हूं कि मैंने क्यों कहा है।' इतना ही नहीं एपिसोड में एक जगह राखी अपनी लड़ाई में पति का सपोर्ट मांगते हुए दिखी तो वहीं रितेश ने साफ कह दिया कि वह गलत की साइड नहीं ले सकते। राखी ने भले ही इस शो में तीसरी दफा एंट्री ली हो । लेकिन शो को देखकर ऐसा लगता है कि उनके लिए बाकी लोगों के साथ उनका खुद का हमसफर ही काफी उनके लिए आगे आने वाले समय में काफी मुश्किलें खड़ा करने वाला है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story