बॉलीवुड

Rakhi Sawant Wedding: राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड से रचा ली शादी! वही आदिल खान ने की सड़क में खुलेआम एक्ट्रेस की पिटाई, दर्ज कराई FIR? जानिए पूरा मामला

Rakhi Sawant Court Marriage
x

Rakhi Sawant Court Marriage

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल दुर्रानी ने दुनिया की नजरों से छिपकर दूसरी शादी रचा ली है.

Rakhi Sawant Wedding: राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल दुर्रानी ने दुनिया की नजरों से छिपकर दूसरी शादी रचा ली है. कपल ने कोर्ट मैरिज की है और इनकी पहली तस्वीर सामने आई है. बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा की सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपनी शादी पर बात करते हुए राखी ने कहा- मुझे शादी किए हुए 7 महीने हो चुके हैं. आदिल ने मुझे छिपाने को कहा था. मेरी कोर्ट मैरिज हो चुकी है. निकाह हो चुका है. अभी बता रही हूं, क्योंकि बताना जरूरी है. कुछ ठीक नहीं चल रहा है मेरी लाइफ में.

राखी ने अभी खुलासा किया कि उन्होंने आदिल से मुस्लिम रीति-रिवाज से आदिल के साथ शादी की थी. लेकिन आदिल खान ने इस बात से साफ इनकार कर दिया, जिसके बाद राखी सावंत ने बवाल खड़ा कर दिया.


राखी ने कहा उन्होंने अब अपनी और आदिल की शादी की बात लोगों संग इसलिए शेयर की है, क्योंकि उन्हें शक है कि आदिल का अफेयर बिग बॉस मराठी के किसी कंटेस्टेंट के साथ चल रहा है. इसलिए राखी ने अब अपनी शादी की बात मीडिया के सामने रिवील कर दी है. राखी ने खुलासा किया कि वो पिछले 7 महीनों से आदिल संग शादी के बंधन में बंधी हुई हैं. आदिल और उन्होंने कोर्ट मैरिज के साथ निकाह भी किया है.

सोशल मीडिया पर आदिल और राखी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन फटोज में राखी ने व्हाइट और पिंक कलर का शरारा पहना हुआ है और दूसरी तरफ आदिल अपने सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लैक शर्ट के साथ डेनिम जींस पहनी है. सामने आई तस्वीर में दोनों ने अपनी कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट भी पकड़ रखा है. वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों अपनी शादी के पैपर्स पर साइन करते हुई नजर आ रहे हैं. इस फोटो के सामने आते ही फैंस काफी हैरान रह गए हैं. खैर राखी के दावों में कितनी सच्चाई है ये बाद में पता चलेगा.

यही नहीं कुछ समय पहले राखी और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के बीच चल रही जुबानी जंग काफी चर्चा में थी. दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर अलग-अलग आरोप लगाती नजर आ रही थी. वहीं राखी ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ FIR तक दर्ज करा दी है, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया खबर वायरल हो रही है ​की राखी के ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान ने एक्ट्रेस की पिटाई की है। इसके बाद एक्ट्रेस ने ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ पुलिस ने स्टेशन में FIR दर्ज कराई है।


राखी सावंत ने इस पूरे मामले को लेकर ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में राखी ने कहा, 'जिस तरह की जो खबरें चल रही हैं वो पूरी तरह से बकवास है और हमारे बीच सब ठीक है। पता नहीं कौन है जो इस तरह की अफवाहें फैला रहा है, जो झूठ है? मैंने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ ​एक शिकायत दर्ज कराई है बस न ​की आदिल के। जो लोग इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं क्या उनके पास मेरी निजी जिंदगी में दखल देने के अलावा और कोई काम नहीं है?'

राखी सावंत का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी पुलिस स्टेशन के बाहर आती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में राखी कहती हैं, 'मैं वॉर्निंग देना चाहती हूं सबको। मेरे और आदिल के बीच कोई आया तो तैं छोड़ूंगी नहीं। मैं अभी पुलिस स्टेशन आई थी। उन्होंने कहा इस तरह का कोई केस आया ही नहीं है। मुझे नहीं पता की लोगों को क्या मिल रहा है। ये सब झूठ बोल रहा है।' इस वीडियो में रखी काफी गुस्से में नजर आ रही हैं।

Next Story