बॉलीवुड

Rakhi Sawant को उनके बॉयफ्रैंड आदिल खान ने बुरी तरह पीटा, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई FIR? जाने पूरी कहानी

Rakhi Sawant को उनके बॉयफ्रैंड आदिल खान ने बुरी तरह पीटा, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई FIR? जाने पूरी कहानी
x
टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा सोशल मीडिया में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर छाई रहती है.

टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा सोशल मीडिया में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर छाई रहती है. बता दे की राखी सावंत और आदिल खान एक दूसरे को लम्बे समय से डेट कर रहे है. इस बीच एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत के बीच संग उनकी जुबानी जंग को लेकर काफी चर्चा हो रही है, लेकिन इसी बीच ये खबर भी वायरल हो रही है कि राखी के बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी ने उन पर हाथ उठाय। उनके साथ मारपीट की. जिसके बाद 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट ने उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है. अब राखी ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है। उन्होंने बताया है कि आखिर सच क्या है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) ने कहा की 'ये पूरी तरह से बकवास है और हमारे बीच सब ठीक है। दरअसल, मुझे शर्लिन चोपड़ा से शिकायत है, जो नहीं जानती कि कौन हमारे रिश्ते को खराब करने की कोशिश कर रहा है।


राखी सावंत ने आगे कहा, 'मेरे बारे में ऐसी अफवाहें कौन फैला रहा है, ये सब झूठ है। मैंने सिर्फ एक शिकायत दर्ज की है और वो है शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ। वे ऐसी अफवाहें क्यों फैला रहे हैं, क्या उनके पास मेरी निजी जिंदगी में दखल देने के अलावा और कोई काम नहीं है?'

Next Story