बॉलीवुड

Rakhi Sawant ने कहा 'मैं उसके पैर पकड़कर रोई', लेकिन उसने मेरी एक न सुनी

Rakhi Sawant ने कहा मैं उसके पैर पकड़कर रोई, लेकिन उसने मेरी एक न सुनी
x
Rakhi Sawant ने कहा 'मैं उसके पैर पकड़कर रोई', लेकिन उसने मेरी एक न सुनी! Rakhi Sawant said 'I cried holding her feet', but she did not listen to me

Rakhi Sawant की तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर आते ही फैंस का इस पर मिक्स रिएक्शन रहा। राखी सावंत ने हाल में ही सोशल मीडिया के जरिए अपने कथित पति रितेश सिंह के साथ तलाक लेने की घोषणा की है। एक हाल के इंटरव्यू बताया कि वो 2022 में बेबी प्लैनिंग की सोच रही थी,लेकिन अचानक से उनके और रितेश के रिश्ते में दरार आ गई । और वही अभिनेत्री ने ये भी स्वीकारा कि रितेश को रोकने के लिए उन्होंने पैर तक पकड़ लिए थे।

राखी सावंत ने ई-टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में अपने और रितेश सिंह के तलाक को लेकर कई बातों का खुलासा किया। अभिनेत्री का कहना था कि' रितेश रविवार की सुबह अचानक से अपना बैग पैक करने लगा, शायद उसने छोड़ने का फैसला ले रखा था । वही उसकी पहली पत्नी से लीगल इश्यू भी काफी बढ़ते जा रहे । राखी ने आगे बताया कि ये सिर्फ उनका फैसला था शुक्रवार तक वो रितेश के साथ थी वही संडे की सुबह को रितेश ने अचानक से अपने बैग करने शुरू कर दिए थे।



राखी ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि ,'उन्होंने रितेश को रोकने की तमाम कोशिशें की। यहां तक की उससे ये भी कहा कि वो उन्हें बेहद प्यार करती है' राखी का कहना था कि वो इसी साल बेबी की भी प्लानिंग करने की सोच रही थी। राखी का कहना है कि वो रितेश का एक साल तक और इंतजार करना चाहेगी। ड्रामा क्वीन ने आगे बताया कि 'रितेश के चले जाने के बाद उन्होंने कई बार रितेश को फोन लगाएं लेकिन रितेश ने उसका कोई जवाब नहीं दिया' वही राखी का आगे कहना था कि उनकी मां ने भी रितेश को बहुत समझाने की कोशिश की, और राखी मां भी इससे काफी दुखी है।

Next Story