बॉलीवुड

राखी सावंत ने रोते हुए कहा- प्रोड्यूसर कहते थे 'दरवाजा बंद कर टैलेंट दिखाओ', लोगो का जूठा खाना पड़ता था

राखी सावंत ने रोते हुए कहा- प्रोड्यूसर कहते थे दरवाजा बंद कर टैलेंट दिखाओ, लोगो का जूठा खाना पड़ता था
x
राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी न किसी वजह से कंट्रोवर्सी फंसी रहती है। यही कारण है कि इन्हें कंट्रोवर्सी क्वीन कहा जाता है।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी न किसी वजह से कंट्रोवर्सी फंसी रहती है। यही कारण है कि इन्हें कंट्रोवर्सी क्वीन कहा जाता है। राखी सावंत ने अपने बलबूते पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है । राखी एक शानदार डांस के अलावा कैमरे को पेश करना बखूबी रूप से जानती हैं। राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में रहती हैं । इसी वजह से उन्हें कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कहा जाता है । राखी सावंत ने अपने दम पर बॉलीवुड में अलग मुकाम हासिल किया है । राखी एक बेहतरीन डांसर हैं और कैमरे को फेस करना उन्हें अच्छे से आता है ।

राखी सावंत को फिल्मी दुनिया में कदम रखते हुए लगभग 20 साल से अधिक का समय हो चुका है। लेकिन शायद बहुत लोगों को पता नहीं है कि राखी का असली नाम नीरू भेड़ा है । फिल्मों में कदम रखते इन्होंने अपना नाम बदलकर राखी सावंत रख लिया।


राखी के स्ट्रगलिंग दिनों की बात की जाए, तो राखी ने खुद बताया कि वो घर से भागकर मुंबई आई थी और सब कुछ अपने दम पर हासिल किया।उस दौरान मेरा नाम भेरू खेड़ा था । जब भी मैं ऑडिशन देने को जाया करती थी तो डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मुझे अपना टैलेंट दिखाने के लिए कहा बोला करते थे।'

तब उन्हें नहीं पता था कि वो किस तरह के टैलेंट का जिक्र कर रहे हैं। मैं तस्वीरें लेकर उनके पास पहुंची थी तो वे दरवाजा बंद कर लेते थे । राखी जैसे -तैसे वहां से बड़ी मशक्कत से बाहर निकलती थी । राखी ने बताया उनकी मां अस्पताल में आया के तौर पर काम करती थी।

राखी को कहना था उन्होंने अपने जीवन में बहुत गरीबी के दिन देखे हैं।उनका कहना था कि मेरी मां अस्पताल में आया का काम करती थी ,और वहां पर कचरा- पट्टी उठाया करती थी। हमारे यहां खाने तक की समस्या थी। हम लोग छोड़ा हुआ खाना ढूंढ कर पेट भरते थे।वो अपनी मां की आपबीती बताते हुए रोने लग जाती हैं।

Next Story