बॉलीवुड

राखी ने किया खुलासा बिग बॉस के घर में शमिता का बुरा हाल, तेजस्वी ने शमिता को...

राखी ने किया खुलासा बिग बॉस के घर में शमिता का बुरा हाल, तेजस्वी ने शमिता को...
x
बिग बॉस 15 से राखी सावंत को बाहर कर दिया गया है शो से बाहर आते ही राखी ने शमिता शेट्टी को लेकर कर दिया है बड़ा खुलाशा।

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) फिनाले अब सिर्फ 4 दिन बाकी है। वही राखी को शो से बाहर कर दिया गया है। तभी अचानक से ये बात खुलकर आई है। हुआ यूं कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। बिग बॉस के शो से बाहर आते ही सबसे पहले अपने पति रितेश से मुलाकात की। दोनों का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस वीडियो में राखी बिग बॉस के घर से जुड़ी ढेर सारी बातें शेयर करती हुई दिख रही है। इसी समय राखी ने बताया कि बिग बॉस के घर के अंदर एक कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की स्थिति बेहद खराब है। तेजस्वी प्रकाश ने उनकी टांग पकड़ कर खींची है। जिससे वो बेहद दर्द से गुजर रही है।

राखी का कहना शमिता को तंग कर रही तेजस्वी (Rakhi says Tejashwi is harassing Shamita)


कैमरापर्सन से बात करते हुए राखी ने कहा शो की ट्रॉफी कौन लेगा? ये तो उन्हें नहीं पता। लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से चाहती हूं कि शमिता ही जीते। मैं शमिता को लेकर बहुत चिंतित हूं। शो के अंदर उसका हाल बेहद बुरा है, क्योंकि जब वो करण कुंद्रा की कमर पर जाकर मसाज कर रही थी तभी तेजा ने उनकी टांग खींच ली इससे उनके पैर और कमर में... पता नहीं क्यों तेजस्वी शमिता के पीछे ही पड़ गई है।

हालचाल लेने के लिए शिल्पा ने कॉल किया (Shilpa called to inquire)

राखी ने आगे बताया कि शो के बाहर जाते ही शिल्पा शेट्टी ने उन्हें कॉल किया और उनका हालचाल पूछा और उन्हे बहन बताया। राखी का कहना था कि उनके पास शिल्पा जी का कॉल आया था। वो मुझसे पूछ रही थी कि अभी मैं कैसी हूं उनका कहना था कि मैं उनकी बहन हूं। वाकई कितना अच्छा फील होता है। जब इतनी बड़ी स्टार मेरे शो से बाहर हो जाने के बाद भी कॉल करें।

वही आपको बता दें कि बिग बॉस के फिनाले 29 और 30 जनवरी को होना तय है। 30 जनवरी को इसकी अनाउंसमेंट कर दी जाएगी कि बिग बॉस 15 की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story