बॉलीवुड

Raju Srivastava Wife: राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने हाथ जोड़कर देश के 138 करोड़ लोगों से की यह अपील, जानिए

Raju श्रीवास्तव Wife Appeals
x

Raju श्रीवास्तव Wife Appeals

Raju srivastava Health Updates: राजू श्रीवास्तव की तबियत फिर से बिगड़ी. डॉक्टरों ने ब्रेन को डेड बताया.

Raju srivastava Health Updates, Raju Srivastava Wife, Raju Srivastava Latest News: कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे है. बता दे की 10 अगस्त की सुबह कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जाता है की राजू श्रीवास्तव जिम में ट्रेडमिल में एक्सरसाइज़ कर रहे थे. इस दौरान वो अचानक बेहोश होकर नीचे गिर गए. आनन्-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने बताया की राजू श्रीवास्तव को अटैक आया था.

10 अगस्त की सुबह से ही राजू श्रीवास्तव बेहोश है और उन्हें वेंटिलेटर में रखा गया है. आज दिनांक तक एक्टर को होश नहीं आया है. बता दे की राजू श्रीवास्तव कार्डियोलॉजी-न्यूरो साइंस बिल्डिंग के आईसीयू में भर्ती हैं। उनके परिवार का कहना है कि वे फाइटर हैं और वे जल्दी ठीक होकर लौटेंगे। 58 साल के राजू फिलहाल वेंटिलेटर पर हैं। 8 दिन तक से वेंटिलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव की हालत में बुधवार को कुछ हद तक सुधार हुआ था, लेकिन गुरुवार को अचानक खबर आई कि उनकी हालत फिर से बिगड़ गई है और डॉक्टर्स ने उन्हें ब्रेन डेड घोषित कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सुरक्षा कारणों से परिवार के अलावा किसी भी सदस्य को वार्ड के अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है।

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव (Raju Srivastava Wife Shikha Srivastava) की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने एक बातचीत में कहा, "राजू जी की हालत स्थिर है और डॉक्टर्स अपना काम दिन-रात बेहद लगन से कर रहे हैं। ताकि वे जल्दी ठीक हो सकें। हमें उन पर पूरा भरोसा है और राजू जी फाइटर हैं। वे यह युद्ध जीतेंगे। वे इससे लड़ेंगे और आप सभी का मनोरंजन करने के लिए वापस आएंगे। यह मेरा आप सभी से वादा है। शिखा ने आगे कहा, "हमें शुभकामनाएं, आशीर्वाद मिल रहे हैं और बहुत सारे लोग प्रार्थना कर रहे हैं। लोग उनके स्वास्थ्य के लिए पूजा कर रहे हैं और सभी का रिजल्ट पॉजिटिव है। मुझे मालूम है कि ये दुआएं बेकार नहीं जाने वाली। मैं बस सभी से आग्रह करना चाहती हूं कि उनकी सेहत के लिए प्रार्थना करते रहें।



शिखा ने आगे कहा, "मैं सभी से हाथ जोड़कर प्रार्थना करती हूं कि प्लीज राजू जी की हेल्थ को लेकर अफवाह ना फैलाएं। क्योंकि ये अफवाह परिवार, डॉक्टर्स और सभी का आत्मविश्वावस तोड़ देती हैं। डॉक्टर्स अपना बेहतर काम कर रहे हैं और मैं नहीं चाहती कि निगेटिविटी उन्हें प्रभावित करे। अब हमें प्रार्थनाओं की जरूरत है और निगेटिव न्यूज रोकने की जरूरत है। ये अफवाहें काफी डिस्टर्बिंग हैं।

बता दे की कई लोग सोशल मीडिया पर ये फेक न्यूज (Raju Srivastava Death) फैलाते हुए यह कह रहे हैं कि अब राजू श्रीवास्तव हमारे बीच नहीं रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहें। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। आपने बहुत लोगों को हंसाया है और आप हमेशा हमारी यादों में रहेंगे'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'राजू श्रीवास्तव की डेथ की खबर सुनकर बहुत ही दुख हुआ।


Next Story