बॉलीवुड

Raju Srivastava Update: राजू श्रीवास्तव की तबियत को लेकर आई बड़ी खबर, हालत सुधरने की बजाय...

Raju Srivastava Update: राजू श्रीवास्तव की तबियत को लेकर आई बड़ी खबर, हालत सुधरने की बजाय...
x
Raju Srivastava Health Latest Update: 58 साल के राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अपने कॉमिडी से देश को हंसाते थे. लेकिन अचानक राजू श्रीवास्तव को अटैक आ जाने के कारण फैंस के बीच खलबली मच गई थी.

Raju Srivastava Health Latest Update: 58 साल के राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अपने कॉमिडी से देश को हंसाते थे. लेकिन अचानक राजू श्रीवास्तव को अटैक आ जाने के कारण फैंस के बीच खलबली मच गई थी. बाद में उन्हें अस्पताल लाया गया था. अस्पताल में उनकी हालत खराब ही होती गई.

अभी हाल ही में राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर नया अपडेट सामने आया है. जिसमे बताया गया है की राजू श्रीवास्तव की हालत सुधरने की बजाय स्थिर बनी हुई है और काफी क्रिटिकल है. राजू श्रीवास्तव फिलहाल वेंटिलेटर पर ही हैं और एम्स के डॉकटर्स की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है. बता दें कि सीने में दर्द और जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद उन्हें 10 अगस्त को एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था. इसके बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी.



राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के परिवार वालों ने कॉमेडियन की हेल्थ को लेकर अपडेट उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ परिवार वालों ने अभिनेता की एक फोटो शेयर की है. साथ ही कैप्शन में लिखा- 'एक जरूरी अपडेट.' इसके साथ ही लिखा- 'राजू श्रीवास्तव की तबीयत स्थिर है. हम उनके शीघ्र ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. डॉक्टरों की टीम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनके स्वास्थ्य का ध्यान रख रही है. आप सभी शुभ चिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया.''

परिवार वालों ने हेल्थ अपडेट में लिखा- 'आप सबसे अपील है कि अफवाहों या फर्जी खबरों पर ध्यान ना दें. कृपया राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें.'


Next Story