बॉलीवुड

Raju Srivastava Live Update: 35 दिन बाद भी होश में नहीं आए राजू श्रीवास्तव, डॉक्टर्स ने दिया जवाब- अभी कुछ नहीं कह...

Raju Srivastava Live Update: 35 दिन बाद भी होश में नहीं आए राजू श्रीवास्तव, डॉक्टर्स ने दिया जवाब- अभी कुछ नहीं कह...
x
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को अस्पताल में भर्ती हुए पूरे 35 दिन गुजर गए है.

Raju Srivastava Health LIVE Update, Raju Srivastava Health Update, Raju Srivastava Health Update In Hindi: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) 10 अगस्त की सुबह से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती है. आज से एक्टर को अस्पताल में भर्ती हुए पूरे 35 दिन गुजर गए है. 35 दिन बाद भी एक्टर को होश नहीं आया है. ऐसे में फैंस और परिवार के लोग उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे है. पूरे 35 दिन बाद भी एक्टर वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बताई जा रही है. एम्स के डॉक्टरों ने अभी ताजा जानकारी देते हुए कहा है की अभी कुछ कह नहीं सकते की राजू के ठीक होने में कितना समय लगेगा.

पिछले महीने राजू की सेहत के बारे में तरह-तरह की खबरें चल रही थीं। इन अफवाहें के सामने आने के बाद, राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस से केवल परिवार के बयानों पर भरोसा करने का आग्रह किया था। कार्डियक अरेस्ट आने के बाद से ही राजू श्रीवास्तव बेहोश हैं। उनका पूरा परिवार और डॉक्टर्स की टीम उनकी देखभाल करने के साथ-साथ यही कामना कर रहे हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएं।

कुछ दिनों पहले रिपोर्ट्स आई थीं कि डॉक्टर्स ने राजू श्रीवास्तव को वेंटिलेटर से हटा दिया है, लेकिन यह सब झूठ थीं। राजू के परिवार ने इन्हें सामने आकर झूठा करार दिया था। एम्स के डॉक्टर्स का कहना है कि राजू श्रीवास्तव को वेंटिलेटर से तब तक नहीं हटा सकते, जब तक उन्हें होश नहीं आ जाता है।

35 दिन से चल रही राजू श्रीवास्तव की यह लड़ाई किस करवट बैठेगी नहीं पता। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कॉमेडियन की हालत में थोड़ा ही सुधार हुआ है।

Next Story