बॉलीवुड

Raju Srivastava Live Update: अभी-अभी फिर आई राजू श्रीवास्तव से जुडी खबर, बिन देर किए जल्दी से क्लिक करे

Raju Srivastava Live Update
x

Raju Srivastava Live Update

Raju Srivastava Health Update LIVE: राजू श्रीवास्तव लगातार 15 दिन से अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे है.

Raju Srivastava Latest Health Update, Raju Srivastava latest News In Hindi: महशूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले 15 दिन से जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे है. दिल्ली के एम्स में राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त की सुबह से ICU में एडमिट है. बता दे की अभी तक एक्टर को वेंटिलेटर से नहीं हटाया गया है. राजू के फैंस और उनके परिवार वाले उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. राजू श्रीवास्तव के हेल्थ से जुडी अभी-अभी ताज़ी खबर सामने आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे है.

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के मैनेजर ने ये भी बताया कि एम्स के माहिर डॉक्टर राजू की लगातार निगरानी कर रहे हैं. हालांकि राजू अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और उन्हें होश नहीं आया है. पिछले दिन ही खबर आई थी कि राजू के इलाज के लिए डॉक्टर न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ले रहे हैं.


डाक्टर्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव के ब्रेन की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है और अब इसका इलाज चल रहा है. राजू से जुडी जानकारी देते हुए बताया की सोशल मीडिया में वायरल हो रही वेंडिलेटर की बात बिलकुल गलत है. राजू अभी भी वेंटिलेटर में है. डॉक्टर्स इलाज कर रहे है वो जल्द ही ठीक हो जायेंगे.

राजू श्रीवास्तव की सेहत के बारे में उनका परिवार और उनके करीबी लोग लगातार फैंस के साथ अपडेट्स शेयर कर रहे हैं। इसी बीच अब कॉमेडियन के मैनेजर ने राजू की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कॉमेडियन की हालात अभी स्थिर है और वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं।

Next Story