बॉलीवुड

Raju Srivastava Live Update: राजू श्रीवास्तव कैसे है? डॉक्टर ने क्या कहा? होश आया या नहीं! ये रहा पूरा अपडेट

Raju Srivastava Live Update: राजू श्रीवास्तव कैसे है? डॉक्टर ने क्या कहा? होश आया या नहीं! ये रहा पूरा अपडेट
x
Raju Srivastava Live Update In Hindi: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में भर्ती हुए आज से 36 दिन होने जा रहे है.

Raju Srivastava Health Update, Raju Srivastava Health Update in hindi, Raju Srivastava Health News: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में भर्ती हुए आज से 36 दिन होने जा रहे है। आपको बता दे की 10 अगस्त की सुबह से एक्टर दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती है. ताजी अपडेट के अनुसार अभी तक Raju Srivastava को होश नहीं आ सका है. राजू के ठीक होने के लिए परिवार और फैंस दिन रात दुआ कर रहे है. वही राजू के बड़े भाई अपने हर में विशाल पूजा कर रहे है. राजू अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर ही हैं और उनकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.

डॉक्टरों ने क्या कहा?

दिल्ली के एम्स में एडमिट हुए राजू श्रीवास्तव को 1 महीने से ज्यादा समय हो रहा है. इस बीच एक्टर को होश नहीं आने से परिवार और फैंस बेहद चिंतित हैं. इस बारे में एम्स के डॉक्टरों ने अब तक कोई भी जवाब नहीं दिया है.

डॉक्टर ने कहा कुछ कहा नहीं जा सकता

Raju Srivastava की हेल्थ को लेकर डॉक्टर्स ने कहा, 'अब कुछ नहीं कहा जा सकता.' डॉक्टर्स के इस तरह के बयान के सामने आने के बाद उनका परिवार और फैंस काफी डरे हुए हैं. लेकिन ये देखना लाजमी होगा कि उनकी सेहत में आने वाले कुछ और दिनों में क्या कुछ सुधार आता है.

वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं राजू श्रीवास्तव

खबर आ रही थी की राजू श्रीवास्तव का वेंटिलेटर सपोर्ट हटा दिया है, लेकिन ये खबरें पूरी तरह से झूठी थीं. राजू श्रीवास्तव के परिवार ने सामने आकर इस खबर को झूठा करार दिया था. एम्स के डॉक्टर्स भी ये कह रहे हैं कि उन्हें वेंटिलेटर से तब तक नहीं हटाया जा सकता, जब तक कि वो होश में नहीं आ जाते.

Next Story