बॉलीवुड

Raju Srivastava Live Update: अभी-अभी आई राजू से जुडी बड़ी अपडेट, पत्नी और बेटी को ICU में बुलाया गया, जानिए आगे क्या हुआ?

Raju Srivastava Live Update: अभी-अभी आई राजू से जुडी बड़ी अपडेट, पत्नी और बेटी को ICU में बुलाया गया, जानिए आगे क्या हुआ?
x
raju srivastava latest update in hindi: राजू श्रीवास्तव 27 दिन से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती है.

Raju Srivastava Health Update LIVE, Raju Srivastava Health Update In Hindi: देश के बड़े कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) 10 अगस्त की सुबह से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती है. बता दे की Raju Srivastava 10 अगस्त की सुबह जिम पहुंचे थे. इस दौरान ट्रेडमिल में वर्कआउट करते समय राजू को अचानक चक्कर आ गया और वो गिर गए. जिम के ट्रेनर की मदद से राजू को अस्पताल पहुंचाया गया. वहां डॉक्टरों ने इलाज शुरू कर बताया की राजू श्रीवास्तव को अटैक आया था. तब से राजू श्रीवास्तव का इलाज जारी है. आज राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में भर्ती हुए 27 दिन बीत चुके है.

आपको बता दे की Raju Srivastava के तबियत के उतार-चढ़ाव के बाद अब राजू की हालत स्थिर है। यही कारण है कि एम्स के डॉक्टर्स ने अब पत्नी शिखा के अलावा बच्चों को भी राजू से मिलने के लिए ICU में जाने की परमीशन दे दी है. राजू से मिलने दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान पहुंची अंतरा ने चर्चित हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava In Hindi) की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए अजीत सक्सेना ने मीडिया हाउस को बताया कि राजू भैया ने आंख खोलकर अपनी पत्नी शिखा श्रीवास्तव को देखा। उन्होंने भाभी (राजू की पत्नी) का हाथ छुआ। और उन्हें दिलासा देते हुए यह कहने की कोशिश की कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे।

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava News In Hindi) की हालत में थोड़ा सुधार होता दिख रहा है। इससे उनके परिवार के लोग भी काफी खुश हैं। कॉमेडियन की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने अपने पिता के लिए लगातार दुआएं करने वाले फैंस को ट्वीट के जरिए शुक्रिया कहा है।

राजू श्रीवास्तव को लेकर आई गुड न्यूज पर फैंस भी काफी ज्यादा खुश हैं। सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक जल्द ही उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं। साथ ही वह लगातार यह जानने की कोशिश में हैं कि अब उनकी तबीयत कैसी है।

Next Story