बॉलीवुड

Raju Srivastava Latest Update: राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने वो करिश्मा कर दिखाया, जिसका डॉक्टर 17 दिन से इंतज़ार कर रहे थे

Comedian Raju Srivastav
x

Comedian Raju Srivastav

डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava ICU) की पत्नी को आईसीयू में जाने की परमिशन दे दी थी.

Raju Srivastava Latest Health Update, Raju Srivastava latest News In Hindi: देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) 17 दिन से जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं. कॉमेडियन राजू के ठीक होने की दुआ उनके फैंस और करीबी परिवार वाले मांग रहे हैं. बता दे की ताजा अपडेट में खबर सामने आई है कि राजू श्रीवास्तव की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. बताया जा रहा है कि लगातार 17 दिन से उन्हें होश में लाने का कोशिश जारी है. अभी हाल में बताया जा रहा है कि जिस चीज का इंतजार कब तक 17 दिन से कर रहे थे उनकी पत्नी महज 5 सेकंड मैं कर दी.

दरअसल डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava ICU) की पत्नी को आईसीयू में जाने की परमिशन दे दी थी. खबर के मुताबिक उनकी पत्नी ने राजू श्रीवास्तव को कई बार उठने के लिए कहा और बात करने के लिए कहा. पत्नी शिखा (Raju Srivastava Wife Name) के बार-बार रिक्वेस्ट करने के बाद राजू श्रीवास्तव ने महज 5 सेकंड आंखें खोली। इसका खुलासा खुद राजू श्रीवास्तव के साले आशीष ने किया है.

राजू श्रीवास्तव के आंखें खोलने पर उनकी पत्नी बेहद खुशी वही उनके साले ने कहा कि राजू श्रीवास्तव के हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. राजू श्रीवास्तव के साले ने बताया कि उनकी दीदी शिखा गुरुवार की सुबह 8:00 बजे राजू से मिलने गई थी. पत्नी शिखा ने कहा कि राजू उठो अब घर चलो लेट हो रहा है. पत्नी के यह बात सुनकर एक्टर राजू में आंख खुली और 5 सेकंड होश में आए थे.

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने भी खुलासा करते हुए कहा कि उनके पिता की हालत धीरे धीरे ठीक हो रही है. डॉक्टर अपना हंड्रेड परसेंट दे रहे हैं. उम्मीद है कि मेरे पिता जल्द ही ठीक हो जाएंगे और पहले की तरह कॉमेडी करेंगे। वही बेटी अंतरा ने यह भी कहा कि अफवाहों में ध्यान ना दें. पिताजी से जुड़ी हर जानकारी हम आपको देते रहेंगे।

Next Story