बॉलीवुड

Raju Srivastava Latest Update: फिर सामने आई राजू श्रीवास्तव को लेकर बड़ी खबर, वापस वेंटिलेटर पर किया गया भर्ती, बिगड़ी हालत

Raju Srivastava Latest Update: फिर सामने आई राजू श्रीवास्तव को लेकर बड़ी खबर, वापस वेंटिलेटर पर किया गया भर्ती, बिगड़ी हालत
x
Raju Srivastava Health Update In Hindi: राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को एक बार फिर से उन्हें वेंटिलेटर पर रख दिया गया है.

Raju Srivastava Health LIVE Update, Raju Srivastava Latest Update In Hindi: वायरल खबरों के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की हालत एक बार फिर बिगड़ गई है और उन्हें दोबारा वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है। बता दे की 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से राजू की हालत कभी सुधर रही है तो कभी बिगड़ रही है. जानकारी के मुताबिक उन्हें हाल ही में वेंटिलेटर से हटा दिया गया था लेकिन बुखार आने के बाद उन्हें वापस वेंटिलेटर सपोर्ट पर रख दिया गया है.

Zee News के मुताबिक आज राजू को लगभग 100 डिग्री फारेनहाइट बुखार हो गया है, जिसके बाद उन्हें फिर से वेंटिलेटर पर रख दिया गया है. 25 अगस्त को सुबह करीब 8:00 बजे राजू को होश आया था. इस समय कॉमेडियन के बुखार पर कड़ी नजर रखी जा रही है क्योंकि वह ठीक हो रहे हैं. ऐसे में फैंस भी उनके ठीक होने की पूरी दुआ कर रहे है.

आपको बता दें कि बीते दिनों उनकी सेहत में सुधार देखने को मिला था।उम्मीद की जा रही थी कि कॉमेडी स्टार जल्द ही स्वस्थ होकर लौटेंगे। लेकिन एक बार फिर राजू श्रीवास्तव की तबीयत बिगड़ने के बाद फैंस काफी चिंतित हैं।

Raju Srivastava की सेहत को लेकर चल रही अफवाहों पर राजू के परिवार ने फैंस से अपील की है कि कॉमेडियन के स्वास्थ्य से जुड़ी अफवाहों पर ध्यान नहीं दो। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि फैंस सिर्फ एम्स या फिर राजू श्रीवास्तव के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर ही भरोसा करें।

Next Story